रमेश मीणा ने सरकार को घेरा, कहा-किरोड़ी को गिरफ्तार क्यों नहीं करते, मैच फिक्स...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297063

रमेश मीणा ने सरकार को घेरा, कहा-किरोड़ी को गिरफ्तार क्यों नहीं करते, मैच फिक्स...

किरोड़ी लाल मीणा को लेकर मंत्री रमेश मीना ने अपनी ही सरकार को घेर लिया. उन्होंने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा को सरकार गिरफ्तार क्यों नहीं करती है. सीएम को पहले भी कहा है,अब भी कह रहे है,उन पर केस लगे हुए है उन्हें गिरफ्तार करे.

किरोड़ी लाल मीणा को लेकर मंत्री रमेश मीना ने अपनी ही सरकार को घेरा.

Jaipur: किरोड़ी लाल मीणा को लेकर मंत्री रमेश मीना ने अपनी ही सरकार को घेर लिया. उन्होंने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा को सरकार गिरफ्तार क्यों नहीं करती है. सीएम को पहले भी कहा है,अब भी कह रहे है,उन पर केस लगे हुए है उन्हें गिरफ्तार करे.

किरोड़ी लाल को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है? ये हम सोचने को मजबूर है. ऐसा क्या कारण है ? जो सरकार उनके साथी है असामाजिक तत्व उनके साथ रहते है. आए दिन सरकार के कामकाज में व्यवधान पैदा करते है. अपनी दबंगई दिखाकर अधिकारियों का डराते है. ऐसे लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए. सरकार को अपनी ताकत दिखाते है. कुछ उनका मैच भी फिक्स होता है.

ERCP को लेकर पत्रकारों ने पीसीसी में रमेश मीणा से किए सवाल
ईआरसीपी को लेकर पत्रकारों ने पीसीसी में रमेश मीणा से सवाल किए थे,उस दौरान उन्होंने कहा कि जिनकी चर्चा आप कर रहे हो, उनका तो नाम लेना भी ठीक नहीं है. ये सरकार को अपनी ताकत दिखाते है. कुछ मैच भी फिक्सिंग होता है. उस समय बीजेपी का राज था, तब बीजेपी ने क्यों डीपीआर ठीक से नहीं बनवाई. उस टाइम आप सो रहे थे क्या? वे तो लाशों की राजनीति करते है. असामाजिक तत्व उनके साथ घूमते है.

ये भी पढ़ें- किसान 20 अगस्त तक केवाईसी कर लें अपडेट, वरना प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से कट जाएगा नाम

कल किरोडीलाल मीणा ने दौसा में ईआरसीपी को लेकर सभा की थी, उसके बाद बडी संख्या में समर्थकों के साथ जयपुर कूच का ऐलान किया था. बस्सी में पुलिस के भारी जाप्ते ने किरोड़ी और उनके समर्थकों को रोका था. जहां मंत्री विश्वेंद्र सिंह से वार्ता हुई थी, उसके बाद में कमेटी बनाने के आश्वासन के बाद में किरोड़ी ने आंदोलन को स्थगित कर दिया था.

जयपुर जिले की खबर पढ़ने के लिए  क्लिक  करें

Trending news