रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, नेताओं पर प्राकृतिक संपदा लूटने के लगाए आरोप
Advertisement

रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, नेताओं पर प्राकृतिक संपदा लूटने के लगाए आरोप

भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा की कांग्रेस का नेता चाहे छोटा हो और बड़ा सभी उगाही करने में लगे हुए हैं.

विधायक रामलाल शर्मा.

Chomu: बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. रामलाल शर्मा ने कांग्रेस (Congress) के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शर्मा ने कांग्रेस नेताओं पर प्राकृतिक संपदा को लूटने के आरोप लगाए हैं. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अजमेर में हुई बैठक का हवाला देते हुए कहा कि मीटिंग का वीडियो (Viral Video) इस बात का प्रमाण है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता प्राकृतिक संपदा को लूटने का काम कर रहे हैं. 

अजमेर (Ajmer) में हुई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में कांग्रेस के एक नेता कहते नजर आ रहे है, जो मंथली आप वसूल कर रहे हैं. उसमें से कुछ पैसा रैली के लिए कुछ खर्च करना पड़ेगा. इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री को हुआ फोबिया, सपने में दिखते हैं PM मोदी और Amit Shah: रामलाल शर्मा

भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा की कांग्रेस का नेता चाहे छोटा हो और बड़ा सभी उगाही करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा प्रदेश की भोली-भाली जनता के साथ उगाही करने का काम किया जा रहा है. यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सिद्ध हो चुकी है. भले ही तबादला उद्योग चलाकर उगाई की जावे और फिर पट्टा वितरण, इतना ही नहीं विकास कार्यों को लेकर भी कांग्रेस नेताओं ने लूट मचा रखी है. 

 

Trending news