मंत्रिमंडल विस्तार पर Ramlal Sharma ने ली Congress की चुटकी! बोले- संभावना बहुत कम है
Advertisement

मंत्रिमंडल विस्तार पर Ramlal Sharma ने ली Congress की चुटकी! बोले- संभावना बहुत कम है

मंत्रिमंडल विस्तार पर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने मंत्रिमंडल विस्तार पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रदेश में मंत्रिमंडल होने की संभावना बहुत कम है. 

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा.

Chomu: प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. पहले भी कई बार तारीख तय हो चुकी है लेकिन मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हुआ. 

प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) भी कई बार राजस्थान (Rajasthan) का दौरा कर चुके हैं लेकिन तारीख के अलावा माकन कुछ नहीं दे पाए और न ही आलाकमान मंत्रिमंडल विस्तार कर पाया. ऐसे में अब बीजेपी ने भी चुटकियां लेना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- मंत्रिमंडल विस्तार पर BJP ने ली Congress की मीठी चुटकी! Ramlal Sharma ने ऐसे कसा तंज

 

मंत्रिमंडल विस्तार पर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने मंत्रिमंडल विस्तार पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रदेश में मंत्रिमंडल होने की संभावना बहुत कम है. अगर मंत्रिमंडल होता है तो विस्फोटक होने की संभावना ज्यादा है. 

रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कई विधायक मंत्री पद की शपथ लेने के हसीन सपने ले रहे हैं. अब वे सपने भी मुंगेरीलाल के सपनों की तरह ही लग रहे हैं. सरकार अपने कामों में इतनी उलझी हुई है कि मंत्रिमंडल संभव ही नहीं है.

 

Trending news