रोहित जोशी पर रेप का आरोप, पीड़िता का सामने आया बड़ा बयान, कहा- मुझे वो.....
Advertisement

रोहित जोशी पर रेप का आरोप, पीड़िता का सामने आया बड़ा बयान, कहा- मुझे वो.....

पीड़िता की ओर से दर्ज की गई शिकायत के अनुसार रोहित जोशी ने फेसबुक के जरिए उससे पहले दोस्ती की.

रोहित जोशी पर रेप का आरोप, पीड़िता का सामने आया बड़ा बयान, कहा- मुझे वो.....

Jaipur: राजस्थान सरकार के केबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर दिल्ली में दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है. बेटे पर दुष्कर्म के लगे आरोपों पर पीएचईडी मंत्री महेश जोशी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे अपने बेटे रोहित के खिलाफ दर्ज मामले की उतनी ही जानकारी है जो मीडिया और सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है.

महेश जोशी ने कहा, ''मैं पूरे जीवन सत्य के रास्ते पर चला हूं. मैं पूरे जीवन सत्य,सच्चाई और न्याय पर रहा हूं. इस मामले को लेकर कानून अपना काम कर रहा है. मुझे भरोसा है पुलिस गहराई से जांच करेगी और सच्चाई का पता लगाएगी. मुझे अभी इस मामले में अभी इतना ही कहना है.''

क्या है मामला

गौरतलब है कि मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर जयपुर की पीड़िता ने दुष्कर्म का केस नॉर्थ दिल्ली के सदर थाने में दर्ज करवाया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पीड़िता की ओर से दर्ज की गई शिकायत के अनुसार रोहित जोशी ने फेसबुक के जरिए उससे पहले दोस्ती की. इसके बाद रोहित युवती को 8 जनवरी 2021 को अपने दोस्त के घर सवाई माधोपुर ले गया था. यहां रोहित ने नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ रेप किया. आरोप है कि पीड़िता के बेसुध होने पर उसके न्यूड वीडियो बनाए और फोटो भी खींच लिए. पीड़िता का कहना है कि रेप के बाद रोहित ने महिला को मुंह खोलने पर वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी दी. वहीं, पिता की राजनीतिक पहुंच का भी डर दिखाया. जिसके चलते महिला ने इस संबंध में पहले किसी को कुछ नहीं बताया.

दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर, एफआईआर सवाईमाधोपुर एसपी को भेजी

जानकारी के अनुसार नॉर्थ दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जीरो नंबर एफआईआर दर्ज कर इसे सवाईमाधोपुर एसपी को भेज दी है. पुलिस ने यहां धारा 376, 328, 312, 368, 377, 506 और 509 में मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रेप के अलावा शराब पीकर उससे साथ मारपीट और ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है. पीड़िता का यह भी आरोप है कि रोहित की ओर से बार बार शारारिक संबंध बनाए जाने के बाद जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात भी करा दिया गया.

युवती हुई गर्भवती, तो रोहित ने शुरू कर दिया झगड़ा

पीड़िता का कहना है कि उसके गर्भवती होने के बाद जब उसने रोहित से शादी करने की बात कही, तो दोनों में झगड़ा हो गया. पीड़िता का कहना है कि रोहित फेसबुक पर उससे बातचीत करने के दौरान पत्नी से परेशान होने की बात करता था. इसी बीच दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं. इसी बात का फायदा उठाकर रोहित युवती का बार बार शारारिक शोषण करता आ रहा था. युवती के अनुसार सवाई माधोपुर के बाद दिल्ली के एक होटल में भी रोहित ने उसका रेप किया था. पीड़िता के अनुसार राजस्थान में यह लोग केस दर्ज नहीं होने देते, इसलिए उसने दिल्ली पुलिस को मामले की शिकायत दी है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं महेश जोशी

महेश जोशी प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता हैं, वर्तमान में जलदाय मंत्री हैं,इसके साथ साथ महेश जोशी राज्य विधानसभा में सरकारी मुख्य सचेतक हैं.महेश जोशी जयपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. 15वीं लोकसभा में जयपुर सांसद रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें-  कॉन्स्टेबल ने कहा-ऊपर तक पहचान है दिला दूंगा नौकरी, चिंता मत करो....और कर दिया ये गलत काम

Trending news