जयपुर के इस नामी होटल में मसाज कराने आई थी विदेशी युवती, सर्विस प्रोवाइडर ने किया बलात्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1127818

जयपुर के इस नामी होटल में मसाज कराने आई थी विदेशी युवती, सर्विस प्रोवाइडर ने किया बलात्कार

बड़ी खबर राजधानी जयपुर से आ रही है. विदेशी युवती के साथ रेप की वारदात सामने आई है. होटल जोबनेर बाग में की यह घटना है. जानकारी के मुताबिक, आयुर्वेदिक मसाज करने के नाम पर विदेशी युवती से रेप किया गया है.विदेशी युवती नीदरलैंड की रहने वाली है.

जयपुर के इस नामी होटल में मसाज कराने आई थी विदेशी युवती, सर्विस प्रोवाइडर ने किया बलात्कार

जयपुर: बड़ी खबर राजधानी जयपुर से आ रही है. विदेशी युवती के साथ रेप की वारदात सामने आई है. होटल जोबनेर बाग में की यह घटना है. जानकारी के मुताबिक, आयुर्वेदिक मसाज करने के नाम पर विदेशी युवती से रेप किया गया है.विदेशी युवती नीदरलैंड की रहने वाली है. युवती दो दिन पहले ही होली देखने के लिए राजस्थान आई थी. हालांकि, सिंधी कैंप थाना पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के चार घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

सिंधी कैंप थाना SHO गुंजन सोनी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पूरे शहर को नाकेबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू की. जिसमें आरोपी जयपुर छोड़कर केरल भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. डीसीपी वेस्ट की रिचा तोमर ने बताया कि घटना के बाद आरोपी केरल भागने की तैयारी कर रहा था. इससे पहले ही उसे दबोच लिया गया. आरोपी जयपुर के खातीपूरा में मसाज सर्विस प्रोवाईडर का काम करता है.  फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं, पीड़िता की हालात सामान्य है. 

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस सजग

बता दें कि इस वक्त जयपुर और राजस्थान के कई शहरों में विदेशी बड़ी संख्या में घूमने आ रहे हैं, लेकिन इस तरह की घटना से जयपुर समेत पूरा प्रदेश शर्मसार हो जाता है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हुए हैं. महिलाओं की सुरक्षा में चूक होने पर दोषियों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश हैं. वहीं, पुलिस भी इसको लेकर गंभीर है. घटना के चार घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 
 

Trending news