REET Mains result Biggest update: रीट मेंस का रिजल्ट अप्रैल के पहले सप्ताह में या फिर बढ़ सकती है डेट! यहां लेटेस्ट अपडेट
Advertisement

REET Mains result Biggest update: रीट मेंस का रिजल्ट अप्रैल के पहले सप्ताह में या फिर बढ़ सकती है डेट! यहां लेटेस्ट अपडेट

REET Mains result Biggest update​: राजस्थान में रीट मेंस एक्जाम की संभावित कट ऑफ लिस्ट जारी होने के बाद अब करीब 20 लाख कैंडिडेट्स को रीट परीक्षा का इंतजार नबा हुआ है. आखिर रीट मेंस का एक्जाम कब तक आएगा?ये एक बड़ा सवाल है. 

 

फाइल फोटो

REET Mains result Biggest update​: राजस्थान में रीट मेंस के रिजल्ट का इंतजार इन दिनों पूरे प्रदेश भर में है. रीट थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती की परीक्षा दे चुके करीब 20 लाख उम्मीदवारों को रीट मेंस के रिजल्ट का इंतजार बना हुआ है. आखिर कब तक आएगा रीट मेंस का रिजल्ट? ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

जानकारों की मानें तो रीट में यानी राजस्थान में थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा दे चुके छात्रों को लेकर अप्रैल में बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. पहले रीट मेंस का रिजल्ट मिड अप्रैल में जारी होने की संभावना बताई जा रही थी.अब अप्रैल के पहले सप्ताह में संभावना जताई जा रही है. ऐसे में राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर नजर बनाए रखें. 

कट ऑफ लिस्ट के बाद दिखा स्कोर में बदलाव
विद्यार्थियों के लिए RSMSSB द्वारा अधिकारिक आंसर की जारी कर दी गई तो कट ऑफ लिस्ट में थोड़ा बदलाव देखने को मिला.रीट मुख्य परीक्षा 2023 के आयोजन के बाद अब राजस्थान में रीट मेंस के रिजल्ट का इंतजार है.

वहीं संभावित कट ऑफ लिस्ट भी जारी हो चुकी है, इस संभावित कट ऑफ लिस्ट से आप अपने रिजल्ट्स का मूल्याकंन कर सकते हैं.हालांकि आपको बता दें कि अभी तक रीट मेंस के रीजल्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.इसलिए रीट मेंस का एक्जाम दे चुके राजस्थान के लाखों कैंडिडेट्स अभी सिर्फ इंतजार करें. तनाव न लें, ये सोचें जो भी होगा अच्छा होगा.

Here Know How To Check 
सबसे पहले रीट के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
होम पेज पर दिए गए रीट मैन 2023 रिजल्ट वाले विकल्प को चुने
रिजल्ट संबंधित सारी जानकारी इंटर करें
आपके मोबाइल स्क्रीन पर रेट में रिजल्ट देखने को मिल जाएगा 
प्रिंट या डाउनलोड करके देख सकते हैं

ये भी पढ़ें- रीट मुख्य परीक्षा की यहां देखें विषयों की अपडेट कट ऑफ लिस्ट, मैच करें स्कोर कार्ड

 

Trending news