RSMSSB Recruitment 2024: आरएसएमएसएसबी ने निकाली भर्तियां,आंगनबाड़ी सुपरवाइजर,हॉस्टल सुप्रींटेंडेंट और LDC के भरे जाएंगे इतने पद
Advertisement

RSMSSB Recruitment 2024: आरएसएमएसएसबी ने निकाली भर्तियां,आंगनबाड़ी सुपरवाइजर,हॉस्टल सुप्रींटेंडेंट और LDC के भरे जाएंगे इतने पद

RSMSSB Recruitment 2024: राजस्थान के विभिन्न विभागों के लिए RSMSSB ने भर्तियां निकाली है. RSMSSB Recruitment 2024 की अधिसूचना को डाउनलोड करके आप डिटेल में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें.

 

फाइल फोटो.

RSMSSB Recruitment 2024: राजस्थान में  RSMSSB से बड़ी खबर है. जो युवा  RSMSSB के साथ जुड़कर अपना कैरियर बनाना चाह रहे हैं, उनके लिए ये सुनहरा मौका है.क्योंकि  RSMSSB ने कई विभागों में भर्ती निकाली है. कैंडिडेट्स आधिकारिक साइट  rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. वहीं आवेदन के लिए उम्मीदवारों को राजस्थान सरकार के SSO पोर्टल sso.rajasthan.gov.in पर विजिट कराना होगा.

RSMSSB Recruitment 2024

प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों और कार्यालयों में 5 हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचनाएं राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा जारी की गई हैं. बोर्ड द्वारा मंगलवार, 13 फरवरी 2024 को जारी 6 अलग-अलग भर्ती अधिसूचना सूचनाओं के अनुसार लिपिक ग्रेड-2/कनिस्ठ सहायक (LDC),पर्यवेक्षक (महिला अधिकारिता), छात्रावास अधीक्षक, छात्रावास अधीक्षक ग्रेड-2  पर्यवेक्षक (महिला) (आंगनबाड़ी कार्यकर्ता) और पर्यवेक्षक (महिला) के कुल 5231 पदों पर भर्ती (RSMSSB Recruitment 2024) की जानी है.

ये है आवेदन करने का आसान तरीका

यदि उम्मीदवार आवेदन करना चाह रहा है, तो सबसे पहले बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट, rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें. फिर एक्टिव लिंक से सम्बन्धित भर्ती अधिसूचना को डाउनलोड कर सकते हैं, वहीं, आवेदन के लिए उम्मीदवारों को राजस्थान सरकार के SSO पोर्टल, sso.rajasthan.gov.in पर विजिट कराना होगा.

 RSMSSB LDC Recruitment 2024

rsmssb की भर्ती के लिए आवेदन शुल्क ऑनलाइन जमा करनी है. RSMSSB द्वारा लिपिक ग्रेड-2/कनिस्ठ सहायक के पदों पर भर्ती (RSMSSB LDC Recruitment 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 फरवरी से शुरू होनी है, और यह 20 मार्च 2024 तक चलेगी. संपूर्ण जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूर पढ़े.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Rajya Sabha Elections 2024: सोनिया गांधी की तरफ से चार सेट में दाखिल होगा नामांकन, जयपुर पहुंचा गांधी परिवार

 

Trending news