5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1061280

5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने दिया ये बयान

5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस एक है. आने वाले चुनाव में जनता वोट की ताकत से बीजेपी को जवाब देगी.  इस साल देश के 5 राज्यों में चुनाव होने हैं.

फाइल फोटो.

Jaipur: 5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस एक है. आने वाले चुनाव में जनता वोट की ताकत से बीजेपी को जवाब देगी. 

इस साल देश के 5 राज्यों में चुनाव होने हैं. इसे लेकर सचिन पायलट (sachin pilot) ने केन्द्र सरकार को घेरते हुए इन चुनावों में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई. हालांकि इस दौरान सचिन पायलट द्वारा दिया गया बयान भी राजनीतिक गलियारों में अलग-अलग मायनों में फिर से देखा जाने लगा है. 

यह भी पढ़ें: कर्बला मैदान में पिच निर्माण को लेकर पूर्व राज्यमंत्री ने कहा- सरकार छीनने की कोशिश न करे

नये साल में लिए गए संकल्प के सवाल पूछे जाने पर पायलट ने इसका जवाब बड़े ही रोचक अंदाज में दिया. सचिन पायलट ने कहा- 'महेश जोशी (Mahesh Joshi) बैटिंग (bating) कर रहे थे और मुझे गेंदबाजी करने के लिए कहा गया. महेश जी हमारी सरकार में मंत्री हैं, ऐसे में इनको कैसे आउट कर सकता हूं. महेश जी ने मुझे धीरे गेंदबाजी (bowling) करने के लिए कहा जिससे वो अच्छी तरह से बैटिंग कर सकें.' सचिन पायलट के इस जवाब पर मौजूद लोग ठहाका मारकर हंसने लगे, लेकिन राजनैतिक गलियारों में एक बार फिर से पायलट के इस बयान की अलग-अलग कयासों में चर्चा होने लगी है. 

यह भी पढ़ें: Cricket pitch पर पायलट की गेंदबाजी, महेश जोशी ने यूं घुमाया बल्ला

5 राज्यों में होने वाले चुनाव में जीत को संकल्प बनाकर चल रहे सचिन पायलट का कहना है- 'राजस्थान (Rajasthan), हिमाचल (Himachal) और कर्नाटक (karnataka) में हुए उप चुनाव (by election) में बीजेपी (BJP) की हार हुई है. आने वाले 5 राज्यों के चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी. केन्द्र की नीतियों का विरोध अब जनता में देखने को मिल रहा है.'

जयपुर में एक क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र को मजबूर होकर तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना पड़ा. कमरतोड़ महंगाई लोगों को परेशान कर रही है, लेकिन केन्द्र सिर्फ राजनीति से प्रेरित होकर ही जनता की भलाई के कदम उठाती है. उससे पहले कुछ नहीं करती है. 

Trending news