कर्बला मैदान में पिच निर्माण को लेकर पूर्व राज्यमंत्री ने कहा- सरकार छीनने की कोशिश न करे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1061221

कर्बला मैदान में पिच निर्माण को लेकर पूर्व राज्यमंत्री ने कहा- सरकार छीनने की कोशिश न करे

पूर्व राज्यमंत्री व मीर कुर्बान अली दरगाह (Dargah Meer Qurban Ali) के सज्जादानशीन हबीबुर्रहमान नियाजी (Habibur Rahman Niyazi) ने कर्बला मैदान में बनाए गए पक्के क्रिकेट पिच (Cricket Pich) को लेकर बयान दिया है.

हबीबुर्रहमान नियाजी ने दी प्रतिक्रिया.

 

Jaipur: पूर्व राज्यमंत्री व मीर कुर्बान अली दरगाह (Dargah Meer Qurban Ali) के सज्जादानशीन हबीबुर्रहमान नियाजी (Habibur Rahman Niyazi) ने कर्बला मैदान में बनाए गए पक्के क्रिकेट पिच (Cricket Pich) को लेकर बयान दिया है. नियाजी ने कहा कि सरकार अल्पसंख्यकों (minorities) को कुछ दे या ना दे पर कम से कम उनसे छीनने की कोशिश तो ना करे. गौरतलब है कि जयपुर के कर्बला मैदान में क्रिकेट की पक्की पिच बनाई गई है. इसे लेकर विरोध शुरू हो गया है. 

हबीबुर्रहमान नियाजी ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार अल्पसंख्यकों को कुछ दे तो नहीं रही है, लेकिन जो है उसको छीनने की कोशिश की जा रही है. जिस तरह से बिना अनुमति के जयपुर से कर्बला मैदान में एक टूर्नामेंट का आयोजन करवाया जा रहा है, यहां पर एक पक्के पिच का निर्माण भी करवा दिया गया, ऐसे अवैध निर्माण को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Omicron पर ये क्या कह गए Pratap Singh Khachariyawas!

नियाजी ने कहा कि - 'मुझे जैसे ही यह मालूम चला कि कर्बला मैदान में अवैध रूप से निर्माण करवाकर टूर्नामेंट करवाया जा रहा है मैं इसका विरोध कर रहा हूं. विरोध करता रहूंगा. यदि जरूरत पड़ी तो इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात भी करूंगा. वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छवि को राजस्थान की जो कैबिनेट मंत्री हैं वह खराब करना चाह रहे हैं. जिस तरह से वक्फ बोर्ड ने अपनी जिम्मेदारी अदा करते हुए जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक को पूरे मामले को लेकर पत्र लिखा, लेकिन सरकार के इशारे पर अल्पसंख्यक मामलात वहीं पर टूर्नामेंट आयोजन करवाने के पक्ष में है. वक्फ बोर्ड इस पूरे मामले को लेकर अनुमति प्रदान करने की बात कह रहा है तो यह भी गलत बात है.'

Trending news