SDM ने सरकार के आदेश पर तोड़े 300 साल पुराने मंदिर- विहिप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1161889

SDM ने सरकार के आदेश पर तोड़े 300 साल पुराने मंदिर- विहिप

विहिप के प्रांत प्रचार प्रमुख डॉ प्रभात ने बताया कि वहां एक नहीं तीन मंदिरों को तोड़ा गया है. उनमें एक मंदिर किन्नरों का भी था 

SDM ने सरकार के आदेश पर तोड़े 300 साल पुराने मंदिर- विहिप

Jaipur: राजस्थान के अलवर के राजगढ़ में मंदिर तोड़ने के विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने अपना आक्रोश जताया और घटना के विरोध में आंदोलन की चेतावनी दी. विहिप ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

विहिप के प्रांत उपाध्यक्ष सुभद्र पापड़ीवाल ने कहा कि राजगढ़ अलवर में जिस प्रकार भगवान की मूर्तियों को हटाया गया वो सही नहीं है. विहिप ने मामले में गहलोत सरकार की कड़ी शब्दों में निंदा की .

विहिप का कहना है कि एसडीएम ने सरकार के आदेश पर नगर पालिका को बायपास करते हुए मंदिर को तोड़ा, जिसे हिन्दू समाज कभी क्षमा नहीं करेगा. सरकार कि मंशा इस से भी स्पष्ट हो जाती है कि चारों तरफ छावनी बना कर मकानों और मंदिरों को तोड़ा गया. 

विहिप के प्रांत प्रचार प्रमुख डॉ प्रभात ने बताया कि वहां एक नहीं तीन मंदिरों को तोड़ा गया है. उनमें एक मंदिर किन्नरों का भी था और दो मंदिर अन्य समाज के थे. क्षेत्रीय विधायक कि भूमिका भी उसमें बहुत ही संदिग्ध रही है. उसे भी अब जागा हुआ हिन्दू समाज सहन नहीं करेगा.

रिपोर्टर- विष्णु शर्मा

ये भी पढ़ें: Mercury Transit 2022: 25 अप्रैल से बदल जाएंगे इन राशि के जातकों के दिन, बुध मित्र राशि में कर रहे गोचर

Trending news