Jaipur: लोगों को राहत मिलता देख हिली BJP, केंद्र ने क्यों नही दिए जनता के 15 लाख- बीडी कल्ला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741169

Jaipur: लोगों को राहत मिलता देख हिली BJP, केंद्र ने क्यों नही दिए जनता के 15 लाख- बीडी कल्ला

Jaipur News: शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला आज बीजेपी पर जमकर बरसे है शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि लोगों को राहत मिलने से बीजेपी हिल गई है. बीजेपी के पास कोई एजेंडा नहीं. जनता सरकार की पॉलिसियों से खुश है.

 

Jaipur: लोगों को राहत मिलता देख हिली BJP,  केंद्र ने क्यों नही दिए जनता के 15 लाख- बीडी कल्ला

Jaipur: शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला आज बीजेपी पर जमकर बरसे है शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि लोगों को राहत मिलने से बीजेपी हिल गई है. बीजेपी के पास कोई एजेंडा नहीं. जनता सरकार की पॉलिसियों से खुश है. बीजेपी केंद्र की योजनाओं की बात करती थी लेकिन अब वह भी साफ हो गई.

बीजेपी ने बोली थी 15 लाख देने की बात

केंद्र ने 15 लाख खाते में आने की बात कही थी. लोगों को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन आज तक वादे को पूरा नहीं किया. साथ ही डीजल पेट्रोल पर भी केन्द्र सरकार को घेरते हुए ​मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रूड ऑयल के दाम कम हुए लेकिन केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम कम नहीं किए महंगाई बढ़ने से देश की जनता बीजेपी से नाराज है.

 बीजेपी के झांसे में नहीं आएगी जनता- कल्ला

अब जनता बीजेपी सरकार के झांसे में नहीं आने वाली. बीजेपी ने 11 सौ से अधिक रूपए का सिलेंडर दिया. कांग्रेस ₹500 में सिलेंडर दे रही.बीडी कल्ला ने कहा​ कि हमारी पॉलिसियों से जनता खुश है आंकलन लगाया जा सकता है टेंडर में हो रही दिक्कत के कारण लाभार्थियों के खाते में सीधे रकम डाल रही कांग्रेसटेंडर को खोलने और बंद करने का काम मुख्यमंत्री का होता है.

Reporter- SACHIN SHARMA

ये भी पढ़ें....

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Trending news