जयपुर में सनसनीखेज हत्या! नेपाली लड़की का शव सूटकेस में पैक कर नाहरगढ़ की पहाड़ियों से फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1871942

जयपुर में सनसनीखेज हत्या! नेपाली लड़की का शव सूटकेस में पैक कर नाहरगढ़ की पहाड़ियों से फेंका

राजधानी जयपुर में नेपाली युवती की हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. वारदात में शामिल मास्टरमाइंड और उसके साथी को चित्रकूट थाना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

जयपुर में सनसनीखेज हत्या! नेपाली लड़की का शव सूटकेस में पैक कर नाहरगढ़ की पहाड़ियों से फेंका

Jaipur News: राजधानी जयपुर में नेपाली युवती की हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. वारदात में शामिल मास्टरमाइंड और उसके साथी को चित्रकूट थाना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर नाहरगढ़ पहाड़ी पर सूटकेस में पैक करके फेंकी गई युवती की लाश को भी बरामद किया है. फिलहाल प्रकरण में पुलिस की जांच जारी है और वारदात में अन्य लोगों की संलिप्तता के बारे में भी जांच की जा रही है.

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम कैलाश चंद्र बिश्नोई ने बताया कि पकड़े गए आरोपी स्वप्न मंडल उर्फ तरुण और सुमन विश्वास उर्फ राम पश्चिम बंगाल के रहने वाले है. जो कि बाहरी राज्यों की लड़कियों से वैश्यावृत्ति करवाते है. करीब 5 महीने पहले नेपाल की रहने वाली युवती को दिल्ली से जयपुर लाए थे. यहीं वैशाली नगर में एक अपार्टमेंट में फ्लैट किराए पर लेकर लड़की को रखा. आरोपी शहर के अलग-अलग इलाकों में लड़की को भेज कर देह व्यापार करवा रहे थे.

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाशचंद्र बिश्नोई के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि 25-26 अप्रेल की रात को आपसी कहासुनी पर आरोपियों ने नेपाली युवती की हत्या कर दी. इसके बाद 27 अप्रेल की रात को शव को सूटकेस में डाला और फिर नाहरगढ़ की पहाड़ी पर फेंक आए. इस बीच स्पेशल टीम के कांस्टेबल को लड़की के गायब होने और हत्या की सूचना मिली. तब पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की. जिसमें उन्होंने लाश को सूटकेस में डालकर नाहरगढ़ के जंगलों में फेंकने की जानकारी दी. तब उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सूटकेस को बरामद कर लिया. इस संबंध में डीएसटी वेस्ट के इंस्पेक्टर गणेश सैनी ने केस दर्ज करवाया है. मृतका की आइडेंटिटी को कंफर्म करने के लिए जयपुर पुलिस से एक टीम दिल्ली के लिए रवाना की गई है.

जयपुर पुलिस इस प्रकरण के सामने आने के बाद अब आरोपियों से पूछताछ कर ऐसे अन्य लोगों को आईडेंटिफाई करने का प्रयास भी करेगी जो दिल्ली या दूसरे राज्यों से युवतियों को वेश्यावृत्ति के लिए जयपुर लेकर आते हैं.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

Trending news