Corona Guideline की पालना के लिए आमजन के बीच मिसाल पेश करें जनप्रतिनिधि - महेश जोशी
Advertisement

Corona Guideline की पालना के लिए आमजन के बीच मिसाल पेश करें जनप्रतिनिधि - महेश जोशी

सरकार में मंत्री और जनप्रतिनिधि भी लगातार जनता से यही अपील कर रहे हैं कि मास्क का उपयोग करें और जरूरी होने पर ही घर से निकलें. 

महेश जोशी.

Jaipur: कोरोना (Corona) से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. अस्पतालों में मरीजों के लिए पूरे इतंजाम हैं लेकिन आमजन को गाइडलाइन (Guideline) को फॉलो करना बहुत ज्यादा जरूरी है. 

सरकार में मंत्री और जनप्रतिनिधि भी लगातार जनता से यही अपील कर रहे हैं कि मास्क का उपयोग करें और जरूरी होने पर ही घर से निकलें. पैनिक होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है लेकिन अपने आपको सुरक्षित रखने के लिए गाइड लाइन को फॉलो करें. जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी (Mahesh Joshi) ने भी अपील राजस्थान की जनता से अपील की है कि कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन करें. 

यह भी पढे़ं- चिकित्सा मंत्री ने लगवाई प्रिकॉशन डोज, डॉ भंडारी बोले-ओमिक्रॉन 10 गुना तेजी से फैल रहा, लेकिन खतरनाक नहीं

 

जलदाय मंत्री महेश जोशी का कहना है कि कोरोना से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सरकार ने किसी भी स्थिति से निबटने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन इसके लिए जनप्रतिनिधियों की भी महती जिम्मेदारी बनती है. जनप्रतिनिधि कोरोना गाइडलाइंस की पालना कर आमजन के बीच पेश मिसाल पेश करें.

उनका कहना है कि कोरोना गाइडलाइंस की पालना करवानी चाहिए, ताकि संक्रमण पर ब्रेक लग सके. सरकार ने अस्पताल में पूरी तैयारी कर ली है. हम सबकी जिम्मेदारी है, जहां तक हो सके, ऐसे कार्यक्रम जिसमें कोरोना गाइड लाइन की पालना करना वाले उदाहरण प्रस्तुत करे. उनको देख कर लोग सीखे. आदर्श बनना चाहिए और जितना हो सके, सेवा भाव से लोगों की मदद करे.

 

Trending news