Shahpura: सड़क निर्माण में बाधक बन रही दुकानों को हटाने की मांग, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Shahpura: सड़क निर्माण में बाधक बन रही दुकानों को हटाने की मांग, जानिए पूरा मामला

ज्ञापन में बताया है कि देवन गांव से निवाणा-तिगरिया तक करीब 40 किलोमीटर की सड़क बनाई जा रही है.

Shahpura: सड़क निर्माण में बाधक बन रही दुकानों को हटाने की मांग, जानिए पूरा मामला

Shahpura: शाहपुरा के निकट देवन गांव में सड़क निर्माण के दौरान बाधक सरंचनाओं का मामला गर्माता जा रहा है. स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क सीमा में आ रही सरंचनाओं को हटाने की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया. साथ ही शाहपुरा उपखण्ड कार्यालय पहुंचकर उपखण्ड अधिकारी मनमोहन मीणा को ज्ञापन सौंपा है.

ज्ञापन में बताया है कि देवन गांव से निवाणा-तिगरिया तक करीब 40 किलोमीटर की सड़क बनाई जा रही है. सड़क निर्माण के लिए मध्य से सड़क के दोनों ओर सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा करीब 20-20 फीट की सीमा निर्धारित कर चिन्हित की गई है. इस दौरान सड़क निर्माण के लिए आबादी भूमि में निर्धारित सीमा में आ रही सरंचनाओं को हटाने के लिए पंचायत प्रशासन की ओर से नोटिस भी जारी किए गए थे.

इसके बाद अधिकांशतः लोगों ने स्वयं के स्तर पर निर्धारित सीमा में आ रही सरंचनाओं को हटा लिया था. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि रामजीलाल की दो दुकानें भी इसमें आ रही है लेकिन वह उन्हें नहीं हटा रहा है. ग्रामीणों ने मांग की है कि प्रशासन इन सरंचनाओं को प्रशासनिक स्तर पर हटाने की कार्रवाई करे और सड़क निर्माण का कार्य शीघ्र शुरू करवाया जाए ताकि ग्रामीणों की राह आसान हो सके. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

 

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

 

 

Amit Yadav

Trending news