सिक्सलेन निर्माण कार्य ने बिगाड़ी शाहपुरा की ट्रैफिक व्यवस्था,जाम से यात्री हो रहे परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2081714

सिक्सलेन निर्माण कार्य ने बिगाड़ी शाहपुरा की ट्रैफिक व्यवस्था,जाम से यात्री हो रहे परेशान

Jaipur news: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 के सिक्सलेन निर्माण की कछवा चाल के साइड इफेक्ट इनदिनों शाहपुरा शहर में देखने को मिल रहे है. सिक्सलेन निर्माण कार्य ने शाहपुरा कस्बे की पूरी ट्रैफिक व्यवस्था को बिगाड़ कर रख दिया है.

जाम से यात्री हो रहे परेशान

Jaipur news: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 के सिक्सलेन निर्माण की कछवा चाल के साइड इफेक्ट इनदिनों शाहपुरा शहर में देखने को मिल रहे है. सिक्सलेन निर्माण कार्य ने शाहपुरा कस्बे की पूरी ट्रैफिक व्यवस्था को बिगाड़ कर रख दिया है. इसका मुख्य कारण शाहपुरा कस्बा इनदिनों जाम की भेंट चढ़ चुका है.

यात्री काफी परेशान
 शाहपुरा कस्बे के अंदर आज सुबह से ही लम्बा जाम लग रहा है. वही पिपली स्टैंड से मंडिगेट तक वाहनों की लम्बी कतारे लगी हुई है। जाम को खुलवाने में शाहपुरा पुलिस के प्रयास भी विफल हो रहे है. शाहपुरा शहर में भारी वाहनों व दिल्ली, यूपी नम्बरों की गाड़ियों की कस्बे में आवाजाही की वजह से बार-बार जाम लग रहा है. ऐसे में वाहन चालक, राहगीर व यात्री काफी परेशान हो रहे है. वही दुकानदारों पर भी काफी असर पड़ रहा है.

बिगाड़ी शाहपुरा की ट्रैफिक व्यवस्था
 फिलहाल पुलिस जाम को खुलवाने में अथक प्रयास करती रहती है। लेकिन फिर वही जाम की स्थिति पैदा हो जाती है. आपको बता दें कि राजस्थान के शाहपुरा के सिक्सलेन निर्माण कार्य ने बिगाड़ी शाहपुरा की ट्रैफिक व्यवस्था. जिसके चलके पूरा कस्बा जाम के भेट चढ़ गया है. तो वहीं जाम खुलवाने में शाहपुरा पुलिस के प्रयास विफल दिख रहा है. जानकारी के मुताबिक भारी व दिल्ली, यूपी नम्बरों की गाड़ियों की कस्बे में आवाजाही से लग रहा जाम. जिस कारण जाम से यात्री, राहगीर व वाहन चालक हो रहे परेशान. 

यह भी पढ़ें:ट्रेलर-बाइक की जोरदार भिड़ंत,महिला की मौत,2 घायल

यह भी पढ़ें:दो मोटर बाइक में आमने-सामने कि भिड़ंत, दो महिल समेत 7 लोग घायल

Trending news