REET Paper Leak Update : पेपर लीक केस में SOG खोलेगी बड़े राज, जानिए Latest Update
Advertisement

REET Paper Leak Update : पेपर लीक केस में SOG खोलेगी बड़े राज, जानिए Latest Update

रीट पेपर लीक मामले में  डॉ प्रदीप पाराशर की गिरफ्तारी के बाद एसओजी की जांच तेज हो गई है. राजस्थान के अलग अलग जिलों में धरपकड़ अभियान जारी है. बाड़मेर तक एसओजी की जांच पहुंच चुकी है. अब इस पूरे मामले में जल्द एसओजी बड़े खुलासे करेगी.

REET Paper Leak Update : पेपर लीक केस में SOG खोलेगी बड़े राज, जानिए Latest Update

REET Paper Leak Update : रीट पेपर लीक मामले में  डॉ प्रदीप पाराशर की गिरफ्तारी के बाद एसओजी की जांच तेज हो गई है. राजस्थान के अलग अलग जिलों में धरपकड़ अभियान जारी है. बाड़मेर तक एसओजी की जांच पहुंच चुकी है. अब इस पूरे मामले में जल्द एसओजी बड़े खुलासे करेगी.

यहां भी पढ़ें : Rajasthan: आज से खुले प्रदेशभर में स्कूल, इन प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

इधर बीजेपी युवा मोर्चा की तरफ से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और  रीट पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की गयी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां ने रीट पेपर लीक मामले और एसओजी से हो रही जांच पर कहा कि ये तो फिल्म का ट्रेलर है पूरी फिल्म बाकी है .

यहां भी पढ़ें : Alwar Case: घटना को दुर्घटना बताने के लिए प्रशासन ने दिया ये ऑफर- मूक बधिर बच्ची का पिता

आपको बता दें SOG जांच में कई रीट पेपर लीक से जुड़ी कई बातों का जल्द ही खुलासा होगा. जिसमें रामकृपाल मीणा, उदाराम विश्नोई, भजनलाल और गिरोह के सदस्यों का क्या रीट में कार्यरत बोर्ड के कार्मिकों से लिंक था. साथ ही पेपर आउट करने वाले आरोपी और प्रिंटिंग प्रेस से सांठगाठ का भी खुलासा जांच में होगा. मई में रीट 2022 को लेकर बनायी गयी समन्वय समिति को लेकर भी बड़ा फैसला हो सकता है. जारोली की बनाई इस कमेटी को जांच के चलते भंग भी किया जा सकता है. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही सीएम गहलोत ने जारोली की बर्खास्तगी के बाद रीट की जांच के लिए SOG को फ्री हैड दिया था और कहा था कि जो गड़बड़ी करेगा बर्खास्त होगा. 

Trending news