खेल मंत्री अशोक चांदना ने दिखाई संवेदनशीलता, बेहोश हुए युवक को दी सीपीआर
Advertisement

खेल मंत्री अशोक चांदना ने दिखाई संवेदनशीलता, बेहोश हुए युवक को दी सीपीआर

कोटा संभाग के बारां में गुरूवार को खेल मंत्री अशोक चांदना की संवेदनशीलता देखने को मिली.

 खेल मंत्री अशोक चांदना ने दिखाई संवेदनशीलता, बेहोश हुए युवक को दी सीपीआर

Jaipur News: कोटा संभाग के बारां में गुरूवार को खेल मंत्री अशोक चांदना की संवेदनशीलता देखने को मिली.  बारां में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा के दौरान खेल मंत्री ने संवेदनशीलता दिखाते हुए एक युवक को अपने हाथों से सीपीआर देकर अस्पताल पहुंचाया.

मुख्यमंत्री के सभा स्थल पर अचानक एक युवक को मिर्गी का दौरा आने से वह बेहोश हो गया.  युवक की स्थिति काफी गंभीर होने पर  सभा में मौजूद हर व्यक्ति चिंतित हो गया और चारों तरफ अफरा-तफरी सा माहौल बन गया.

इतने में सभा में  मौजूद खेल मंत्री अशोक चांदना को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत युवक के पास पहुंचकर उसे  युवक की पीठ और चेस्ट को अपने हाथों से दबाकर सीपीआर देनी शुरू कर दी. उन्होंने इसके बाद तुरंत ही पुलिस की गाड़ी से युवक को अस्पताल पहुंचाया और समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए. साथ ही मंत्री चांदना उसके बाद भी लगातार युवक के इलाज की जानकारी लेते रहे.

बता दें कि बारां जिले के दौरे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को बारां बड़ा के बालाजी धाम में थे. यहां  उन्होंने 31 करोड़ 48 लाख रुपए की लागत से होने वाली विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया.  

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news