CM Gehlot सरकार के तीन साल हुए पूरे, मंत्री शांति धारीवाल ने किया जिला दर्शन पुस्तिका का विमोचन
Advertisement

CM Gehlot सरकार के तीन साल हुए पूरे, मंत्री शांति धारीवाल ने किया जिला दर्शन पुस्तिका का विमोचन

पुस्तिका के सबसे पहले पेज पर धारीवाल ने हस्ताक्षर किए और कहा कि इस पुस्तिका से जयपुर (Jaipur News) जिले के सभी विभागों की लोगों को जानकारी मिल सकेगी. 

प्रभारी मंत्री शांति धारीवाल.

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के नेतृत्व में सरकार ने 3 साल पूरे कर लिए हैं. सरकार के 3 साल 'आपका विश्वास हमारा प्रयास' पूरे होने के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम के बाद जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. जयपुर जिला प्रभारी मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने सरकारी आवास पर 'जिला दर्शन' पुस्तिका का विमोचन किया. 

पुस्तिका के सबसे पहले पेज पर धारीवाल ने हस्ताक्षर किए और कहा कि इस पुस्तिका से जयपुर (Jaipur News) जिले के सभी विभागों की लोगों को जानकारी मिल सकेगी. धारीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के नेतृत्व में 3 साल में जनसाधारण के जीवन में सकारात्मक बदलाव आया है. कोरोना महामारी की पहली और दूसरी लहर जैसी विकट आपदा के समय में भी सरकार जनता के सहयोग के लिए खड़ी रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में पिछले 3 सालों में दुष्कर्म के मामलों का अनुसंधान समय 300 से घटकर हुआ 73 दिन

इन 3 सालों में राज्य सरकार द्वारा लिए महत्वपूर्ण निर्णय को धरातल पर साकार किया गया है. पुस्तिका में जिला प्रशासन, प्रशासन गांव और शहरों के संग अभियान, नगर निगम, जेडीए, स्थानीय निकाय विभाग, मेडिकल, एजुकेशन, पीडब्ल्यूडी सहित अन्य विभागों का 3 सालों में किए गए कार्यों का लेखा-जोखा दिया गया है.

धारीवाल ने कहा कि इस जिला दर्शन पुस्तिका में राज्य सरकार की प्रगति के परिदृश्य का समावेश किया गया है. इस अवसर पर जयपुर जिला प्रभारी सचिव सुधांश पंत, संभागीय आयुक्त दिनेश कुमार यादव, अतिरिक्त जिला कलेक्टर इकबाल खान सहित मौजूद रहे. कल धारीवाल दूसरे दिन जेडीए ने दोपहर 2:00 बजे करीब 20 प्रोजेक्ट का शिलान्यास करेंगे और उसके बाद मीडिया से मुखातिब होंगे. 

Trending news