CM Bhajanlal Sharma News: आज सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे दिल्ली, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2014440

CM Bhajanlal Sharma News: आज सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे दिल्ली, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है चर्चा

राजस्थान न्यूज: सीएम भजनलाल शर्मा रविवार दोपहर 1 बजे स्पेशल प्लेन से दिल्ली रवाना हो सकते हैं. इस तरह अचानक  उनका दिल्ली के बना कार्यक्रम प्रदेश के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलें तेज कर रहा है.

CM Bhajanlal Sharma News: आज सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे दिल्ली,  मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है चर्चा

CM Bhajanlal Sharma News: सीएम भजनलाल शर्मा जयपुर से दिल्ली के लिए रविवार दोपहर में रवाना होंगे. दिल्ली पहुंचकर वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि सीएम रात दिल्ली में  रूकेंगे.  इससे कयास लगाए जा रहे है कि इस दौरान वह  राजस्थान के मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले चेहरों को लेकर भी पार्टी के आलाकमान के साथ चर्चा कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि सीएम भजनलाल शर्मा रविवार दोपहर 1 बजे स्पेशल प्लेन से दिल्ली रवाना होंगे. इस तरह अचानक  उनका दिल्ली के बना कार्यक्रम प्रदेश के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलें तेज कर रहा है. माना जा रहा कि इस दौरे पर वह दिल्ली में  पार्टी  के वरिष्ठ नेताओं  से मुलाकात कर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा कर सकते है.

राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार की अटकलें तेज हो गई है. माना जा रहा है कि सोमवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दिल्ली से लौटने के साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार किया जा सकता है. दिल्ली में आला नेताओं के साथ मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर वह रविवार को मंथन कर सकते है. पार्टी सूत्रों की मानें तो यह मंत्री मंडल पहली बार में संक्षिप्त होगा , जिसमें 10 कैबिनेट मंत्री और पांच राज्य मंत्री बनाए जा सकते हैं.

लोकसभा चुनाव से पहले शुरू हो कामकाज 

देश में 6 महीने बाद लोकसभा चुनाव है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में अब जल्द से जल्द अपने काम को गति देने की कोशिश करेगी, ताकि इसका लाभ लोकसभा चुनाव में मिल सके .

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

 

Trending news