Viral Video: हम एक बार जीते हैं...एक बार मरते हैं....और प्यार भी एक ही बार करते हैं... किसी फिल्म का यह डायलॉग कुछ लोग लाइफ में सीरियस लेते हैं तो वहीं, कुछ लोग प्यार-इश्क मोहब्बत का मजाक बना देते हैं. वैसे तो आपने सुना ही होगा कि प्यार में उम्र की सीमा नहीं होती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर हर रोज शादी से जुड़े कई तरह के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से किसी में दूल्हा कोई शरारत या मजेदार बात कह रहा होता है तो किसी में दुल्हन का गजब डांस होता है. कई वीडियोज में तो दूल्हा-दुल्हन दोनों का ही फनी अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचाते देखा जाता है. वहीं, हाल में अजब कपल की गजब शादी जैसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें- हे भगवान! शादीशुदा महिला ने बात करने से किया मना तो आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस


यह भी पढे़ं- Viral Video: स्टेज पर रिश्तेदारों के सामने दूल्हे से लिपट गई 'बुर्के वाली महिला', दुल्हन की हंस-हंसकर हालत खराब


क्या है इस वायरल वीडियो में
कहते हैं कि प्यार में उम्र, रंग-रूप या रुपया-पैसा जैसी कोई चीज नहीं होती है लेकिन यह सब लिमिट के पार हो जाए तो मजबूरी में लोग कमेंट करने पर मजबूर हो जाते हैं. यह वायरल वीडियो कुछ इसी तरह की बेमेल जोड़ी से जुड़ा है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.


वायरल हो रहे इस वीडियो में एक 21 साल के लड़के ने अपनी मां की उम्र की महिला जिसकी उम्र करीब 52 साल होगी, से शादी रचाई है. दोनों की इस बेमेल शादी से जुड़ा वीडियो लोगों को जहां रास नहीं आ रहा है. वहीं, लड़का वीडियो में कह रहा है कि मैंने शादी कर ली है. प्यार में उम्र मायने नहीं रखती. बस दिल देखा जाता है. किसी का दिल अच्छा है तो और क्या चाहिए. मतलब सब अच्छा है.



क्या कह रही 52 साल की दुल्हन
बेटे के उम्र के लड़के के साथ शादी रचाने वाली 52 साल की महिला का कहना है कि इन पर पूरा विश्वास है. मैंने इन्हें 3 साल तक देखा है. इतनी ज्यादा एज गैप वाली इस अनोखी शादी पर कई नेटिजेंस नाराजगी जाहिर करते हुए भद्दे कमंट कर रहे हैं. कोई लिख रहा है कि बेटे की उम्र का है, वह नासमझ है, तुम ऐसा न करती. वहीं, एक ने लिखा है कि कलयुग है भाई. कुछ भी हो सकता है. बता दें कि यह वीडियो फेसबुक से वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें- Viral Video: मासूम लड़की ने बच्चों को ऐसे पढ़ाई गिनती, वीडियो देख लोग बोले- बचपन याद दिला दिया


यह भी पढ़ें- बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल


यह भी पढ़ें- टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां


यह भी पढे़ं- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी