टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1473749

टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां

Viral Video: टीचर की यह पतली कमरिया वाली परफॉरमेंस उन्हें भले ही वायरल कर रही हो लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है. टीचर के डांस के इस मजेदार वीडियो को लेकर लोगों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में बच्चों के सामने इस तरह की हरकत सही नहीं है. बता दें कि यह वायरल वीडियो वीडियो नेशन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है.

टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां

Viral Video: सोशल मीडिया के सबसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इसमें सबसे ज्यादा लोगों को ट्रेंडिंग गानों, वॉयस या फिर स्टेप पर रील्स-वीडियोज बनाने में मजा आता है.

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन नए-नए वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन इनमें से कुछ गाने और डांस तो मानो ट्रेंड ही कर जाते हैं. अब जितनी बार आप अपना सोशल मीडिया खोलते हैं, उतनी ही बार आपको सेम गाने पर लोग ठुमके लगाते मिल जाते हैं. हाल ही में एक पाकित्सानी लड़की का शादी वाला डांस 'मेरा दिल ये पुकारे आ जा' वायरल हुआ तो लोग उसी पर ही वीडियो बनाने लग गए.

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

इसके बाद एक और गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. यह गाना सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वायरल हुआ कि इसी पर ट्रेंड बन गया और हजारों-लाखों लोग इसी पर ही वीडियो बना रहे हैं. जी हां, बात कर रहे हैं 'पतली कमरिया मेरी हाय-हाय' डांस वीडियो की, जिसका खुमार आजकल इंस्टाग्रा रील्स से लेकर यूट्यूब के शॉर्ट वीडियोज तक छाया हुआ है.

इस गाने पर हर कोई रील बना रहा है लेकिन इसी गाने पर एक लेडी टीचर ने अपनी क्लास में ही रील बना डाली. क्लासरूम में ही लेडी टीटर अपने स्टूडेंट्स के सामने ठुमके लगा रही हैं, वहीं, बच्चों को भी हाय-हाय का स्टेप दिखाकर हजारों व्यूज बटोर रही हैं. बच्चे भी पूरी तरह से मस्ती के मूड में पढा़ई-लिखाई से दूर नजर आ रहे हैं. वह भी टीचर के डांस को खूब एंजाय कर रहे हैं. 

टीचर की यह पतली कमरिया वाली परफॉरमेंस उन्हें भले ही वायरल कर रही हो लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है. टीचर के डांस के इस मजेदार वीडियो को लेकर लोगों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में बच्चों के सामने इस तरह की हरकत सही नहीं है. बता दें कि यह वायरल वीडियो वीडियो नेशन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है.

दमदार ट्रेंडिंग वीडियोज से जुड़ी खबरें

आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी​

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, खुशी में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो​

 

Trending news