Viral Video: स्टेज पर रिश्तेदारों के सामने दूल्हे से लिपट गई 'बुर्के वाली महिला', दुल्हन की हंस-हंसकर हालत खराब
Advertisement

Viral Video: स्टेज पर रिश्तेदारों के सामने दूल्हे से लिपट गई 'बुर्के वाली महिला', दुल्हन की हंस-हंसकर हालत खराब

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर मौजूद नए दूल्हा-दुल्हन सबकी बधाइयां ले रहे थे कि तभी एक अनजान महिला बुर्का पहन कर आई और आते ही सीधे दूल्हे को चिपक गई. दूल्हा तो दूल्हा सारे रिश्तेदार भी हैरान रह गए. कोई समझ ही नहीं पाया कि आखिर चल क्या रहा है. 

Viral Video: स्टेज पर रिश्तेदारों के सामने दूल्हे से लिपट गई 'बुर्के वाली महिला', दुल्हन की हंस-हंसकर हालत खराब

Viral Video: जरा सोचिए कि किसी का निकाह हो. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हों. चारों ओर खुशी का माहौल हो और रिश्तेदार बधाइयां देने एक-एक करके स्टेज पर पहुंच रहे हों लेकिन तभी कोई अनजान बुर्के वाली महिला आकर दूल्हे से लिपट जाए, तो दूल्हे की हालत क्या होगी? दूल्हा कुछ समझ पाए या ना पाए, लेकिन रिश्तेदारों के रिएक्शन सोचकर रूह तक कांप जाती है.

वहीं, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर मौजूद नए दूल्हा-दुल्हन सबकी बधाइयां ले रहे थे कि तभी एक अनजान महिला बुर्का पहन कर आई और आते ही सीधे दूल्हे को चिपक गई. दूल्हा तो दूल्हा सारे रिश्तेदार भी हैरान रह गए. कोई समझ ही नहीं पाया कि आखिर चल क्या रहा है. बवाल तो मच ही सकता था लेकिन फिर जो सच्चाई खुलकर सामने आई, उससे दुल्हन का तो हंसते-हंसते बुरा हाल हुआ ही लेकिन आपका भी कम नहीं होगा.

यह भी पढ़ें- हे भगवान! शादीशुदा महिला ने बात करने से किया मना तो आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस

दरअसल, लोग अपनी शादी में रिश्तेदारों को बुलाना भले ही भूल जाएं लेकिन दोस्तों को बुलाना कोई नहीं भूलता है. वहीं, लोगों को हंसाते-हंसाते बेहाल कर रहा यह वीडियो देखकर कुछ लोग तो दोस्तों को बुलाने से डरेंगे. 

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

आप सभी जानते हैं कि आजकल शादी सीजन चल रहा है. सोशल मीडिया पर आपको तमाम तरह के शादी से जुड़े मजेदार वीडियोज देखने को मिलेंगे लेकिन इस वायरल वीडियो को देखकर आपका दिन बन जाएगा. इस वीडियो में स्टेज पर जबरन दूल्हे के गले पड़ रही बुर्के वाली महिला का राज जब खुला तो लोगों की हंसी छूट गई. वह महिला कोई और नहीं बल्कि दूल्हे का दोस्त था, जो कि उसे परेशान करने के लिए ऐसा कर रहा था.

वहीं, बुर्के वाली महिला बने दूल्हे के दोस्त ने जैसे ही चेहरा दिखाया तो सबसे पहले दुल्हन तेजी से खिलखिलाकर हंस पड़ी. सबका रिएक्शन भी काफी मजेदार था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तमाम व्यूज और लाइक्स बटोर रहा है. यह वीडियो देखने में बहुत ज्यादा फनी और प्यारा है. वीडियो देखकर आप भी हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. 

बता दें कि यह वायरल वीडियो जैकी यादव नाम के ट्विटर यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मासूम लड़की ने बच्चों को ऐसे पढ़ाई गिनती, वीडियो देख लोग बोले- बचपन याद दिला दिया

यह भी पढ़ें- बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां

यह भी पढे़ं- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

 

Trending news