बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1474089

बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी हाइवे पर दादी अपने कुत्ते के साथ धूप में अमरूद बेचती नजर आ रही हैं. तभी एक व्यक्ति आता है और दादी से अमरीद के पैसे पूछता है. दादी व्यक्ति को अमरूद की कीमत 20 रुपये किलो बताती हैं. जब शख्स ने उनसे पूरे अमरूद देने की बात कही तो दादी ने 50 रुपये बताए. इसके बाद शख्स ने 100 रुपये का नोट निकालकर दादी क थमाया तो दादी की आंखों में आंसू आ गए.

बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल

Viral Video: ढलती उम्र पर किसका जोर होता है. कहते हैं कि अगर इंसान जवान है तो किसी न किसी तरीके से वह तमाम तरह के लोगों से मिलता-जुलता रहता है और कमाई करके अपनी जिंदगी सही से चला सकता है लेकिन अगर कोई बूढ़ा है और उसका कोई सहारा भी नहीं है, उसकी हालत क्या होगी?

इंटरनेट की इस दुनिया में आजकल बुरे के साथ-साथ अच्छे वीडियोज भी देखने को मिलते हैं. आपने तो सुना ही होगा कि अच्छे समय के साथी सभी होते हैं लेकिन बुरे समय का कोई नहीं. कुछ इसी भावना से जुड़ा एक बूढ़ी दादी का ऐसा इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखों की कोरें भीग जाएंगी.

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी हाइवे पर दादी अपने कुत्ते के साथ धूप में अमरूद बेचती नजर आ रही हैं. तभी एक व्यक्ति आता है और दादी से अमरीद के पैसे पूछता है. दादी व्यक्ति को अमरूद की कीमत 20 रुपये किलो बताती हैं. जब शख्स ने उनसे पूरे अमरूद देने की बात कही तो दादी ने 50 रुपये बताए. इसके बाद शख्स ने 100 रुपये का नोट निकालकर दादी क थमाया तो दादी की आंखों में आंसू आ गए.

दादी शख्स से बार-बार अमरूद लेने की जिद करती रही लेकिन शख्स ने कहा कि वह धूप में न बैठें और अपने कुत्ते के साथ घर चली जाएं. इस पर दादी और भी ज्यादा भावुक हो गईं और ढेर सारी दुआएं देने लगीं. वीडियो के अंत को देखकर आप भी रो पड़ेंगे.

आज की मतलबी दुनिया में इस शख्स ने दादी के लिए जो किया, वह बहुत ही कम लोग करते हैं. यह वीडियो इतना ज्यादा अच्छा कि आपका दिल भर आएगा और इसे लाइक जरूर करेंगे. 

वायरल हो रहा यह वीडियो brajeshabpnews नाम के यूज़र ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पर लोग बेहद ही प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं और इसे शेयर कर रहे हैं.  

दमदार ट्रेंडिंग वीडियोज से जुड़ी खबरें

आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी​

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, खुशी में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो​

 

Trending news