Viral Video: इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं. कोई अपनी एक्टिंग को लेकर, कोई डायलॉग को लेकर तो कोई अपने डांस को लेकर. कल तक गुमनाम चेहरा वायरल होने के अगले ही दिन दुनिया भर के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में ऐसा हुआ पाकिस्तान की खूबसूरत लड़की आयशा के साथ, जिसके किसी की शादी में लता मंगेशकर जी के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आ जा' पर ठुमके क्या लगाए, पाकिस्तान ही नहीं, पूरी दुनिया में वायरल हो गईं. आयशा रातों-रात स्टार बन गईं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गई.


यह भी पढ़ें- हे भगवान! शादीशुदा महिला ने बात करने से किया मना तो आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस


यह भी पढे़ं- Viral Video: स्टेज पर रिश्तेदारों के सामने दूल्हे से लिपट गई 'बुर्के वाली महिला', दुल्हन की हंस-हंसकर हालत खराब


पड़ोसी मुल्क के इस गाने पर न केवल पाकिस्तान में बल्कि इंडिया में भी हजारों लोगों ने रील बनाकर शेयर की. अब जरा सोचिए कि अगर इसी गाने पर मिस्टर बीन भी ठुमके लगाए तो नजारा कैसा होगा. जी हां, मिस्टर बीन का भी इसी गाने पर डांस सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बिना बोले ही सबको हंसाने वाले मिस्टर बीन के इस गाने पर स्टेप्स देखकर आपकी हालत हंसते-हंसते खराब हो जाएगी.


हजारों लोगों के कॉपी करने के बाद इस गाने पर मिस्टर बीन का यह वर्जन बेहद ही मजेदार है. मिस्टर बीन को मेरा दिल ये पुकारे आ जा गाने पर डांस करके देखते हुए आप हंस पड़ेंगे. मिस्टर बीन के स्टेप्स को जिस सलीके से इस गाने में एड ऑन किया गया है, वह काफी इंट्रेस्टिंग है. मिस्टर बीन का यह डांस बेहद ही फनी है.



बता दें कि मिस्टर बीन का इस गाने पर डांस एडिटेड है, जिसे देश के जामने-माने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. कुछ लोग तो इसे आयशा के डांस से बेहतर बता रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Viral Video: मासूम लड़की ने बच्चों को ऐसे पढ़ाई गिनती, वीडियो देख लोग बोले- बचपन याद दिला दिया


यह भी पढ़ें- बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल


यह भी पढ़ें- टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां


यह भी पढे़ं- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी