दिवंगत पत्रकारों के परिजनों के सम्मान समारोह में बोले लोकसभा स्पीकर के OSD, कोविड काल में पत्रकारों की भूमिका सराहनीय
Advertisement

दिवंगत पत्रकारों के परिजनों के सम्मान समारोह में बोले लोकसभा स्पीकर के OSD, कोविड काल में पत्रकारों की भूमिका सराहनीय

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला (Lok Sabha Speaker Om Birla) के OSD राजीव बतौर मुख्यातिथि कार्यक्रम में शामिल हुए और राजीव दत्ता ने कहा पत्रकार समाज का दर्पण है. 

राजीव दत्ता ने कहा पत्रकार समाज का दर्पण है.

Jaipur: यूनाइटेड प्रेस क्लब (United Press Club) चंडीगढ़ की ओर से उत्तर भारत के पत्रकारों का सम्मेलन चंडीगढ़ में आयोजित किया गया. सम्मेलन में यूनाइटेड प्रेस क्लब की ओर से दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराई गई. लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला (Lok Sabha Speaker Om Birla) के OSD राजीव बतौर मुख्यातिथि कार्यक्रम में शामिल हुए और राजीव दत्ता ने कहा पत्रकार समाज का दर्पण है. 

वहीं, उन्होंने कहा कि पत्रकार खुद को जोखिम में डालकर सच्चाई समाज के सामने लेकर आते हैं. समाज की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने में पत्रकारों की अहम भूमिका होती है. राजीव दत्ता (Rajeev Dutta) ने कहा कोविड-19 (Covid-19) के दौरान पत्रकारों का समर्पण अद्वितीय रहा है. 

यह भी पढ़ेंः मंत्रिमंडल पुनर्गठन के बाद CM Gehlot की मंत्रियों के साथ पहली बैठक, दिए ये निर्देश

इस दौरान कई पत्रकारों ने समाजहित में दी प्राणों की कुर्बानी दी है. ऐसे पत्रकारों के परिवारों के साथ खड़े होना उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि है. राजीव दत्ता ने कहा उन्हें हिंदुस्तान की पत्रकारिता पर गर्व है. पत्रकारों के हित के लिए वे हमेशा उपलब्ध रहेंगे. 

Trending news