टी-शर्ट फाड़ कर घूमती दिखी Urfi Javed, उंगली से किया गंदा इशारा
Advertisement

टी-शर्ट फाड़ कर घूमती दिखी Urfi Javed, उंगली से किया गंदा इशारा

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को उनके अतरंगी अंदाज को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन इन सब बातों का एक्ट्रेस पर कोई असर नहीं होता है और वह एक अलग ही अंदाज में लोगों को जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहती है.

एक्ट्रेस उर्फी जावेद.

Urfi Javed New Look: एक्ट्रेस उर्फी जावेद को उनके अतरंगी अंदाज को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन इन सब बातों का एक्ट्रेस पर कोई असर नहीं होता है और वह एक अलग ही अंदाज में लोगों को जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहती है. वहीं, उर्फी जावेद वहीं, पहनती हैं, जो उनको पंसद आता है. 

इसी के चलते एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने फैशन लुक को लेकर चर्चोओं का विषय बनी हुई हैं, इस बार उर्फी ने ओवरसाइज बैकलेस ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स (निक्कर) पहना हुआ है. बता दें कि उर्फी ने उनकी ब्लैक टी-शर्ट पर स्क्वायर शेप का कट लगाकर बैकलेस ड्रैस में बदल दिया हैं. 

एक्ट्रेस को इस आउटफिट के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां पैपराजी ने उनके इस लुक को लकेर कई सवाल किए. दरअसल, एक्ट्रेस की बैकलेस ब्लैक टी-शर्ट के फ्रंट पर ट्रोलर्स को लेकर एक कोट लिखा था कि बाकी के सेलिब्रिटीज उर्फी से ज्यादा क्लासिक ड्रेसेस पहनते है. उनकी परवाह नहीं करती, वे भाड़ में जाएं. उर्फी जावेद हमेशा ही अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स का निशान बनी रहती हैं. 

हालांकि इस बार एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को पंसद नहीं आया. इस को लेकर कही लोगों ने उन्हें ध्यान खींचने वाली कहा, तो वहीं कुछ लोगों ने उनके फैशन को लेकर उनकी आलोचना की. वहीं, उर्फी जावेद ने पोज देते हुए ट्रोलर्स को मिडिल फिंगर भी दिखाई. 

यह भी पढ़ेंः फ्लावर प्रिंट की साड़ी पहन एयरपोर्ट पहुंची Urfi Javed, देखते ही दिल हो जाएगा गार्डन-गार्डन

Trending news