29 दिसंबर को शुक्र का मकर राशि में प्रवेश, इन राशियों को 2023 में देगा बंपर फायदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1482018

29 दिसंबर को शुक्र का मकर राशि में प्रवेश, इन राशियों को 2023 में देगा बंपर फायदा

Venus Planet Gochar In Capricorn : नया साल 2023 तीन राशियों के लिए बंपर खुशियां लेकर जाने वाला है. क्योंकि 29 दिसंबर को शुक्र गोचर कर रहे हैं और इन तीन राशियों को इसका सबसे ज्यादा फायदा होने वाला है.

29 दिसंबर को शुक्र का मकर राशि में प्रवेश, इन राशियों को 2023 में देगा बंपर फायदा

Venus Planet Gochar In Capricorn : शुक्र देव को ऐश्वर्य के दाता माने जाते हैं. जिनकी भी कुंडली में शुक्र सकारात्मक होते हैं. उन लोगों को भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है. 29 दिसंबर को शुक्र देव अपने मित्र शनि में गोचर करने जा रहे हैं. जिसका तीन राशियों के जातकों बंपर फायदा मिलेगा.

मेष 
शुक्र ग्रह आपकी राशि से दशम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. अगर आप बिजनेस करते हैं तो नये ऑर्डर से मुनापे की उम्मीद है. इस समय अंतराल में सरकार और उच्च अधिकारियों से आपको लाभ मिलने की भी प्रबल संभावनाएं बनी हुई हैं. नौकरीपेशा हैं तो गोचर बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं जो बेरोजगार हैं उनकी नौकरी लग सकती है. परिवार के लोगों के साथ वक्त अच्छा बीत सकता है.

तुला 
शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन तुला जातकों को करियर और व्यापार की दृष्टि से शुभता देगा, क्योंकि शुक्र देव आपकी गोचर कुंडली से चतुर्थ स्थान में भ्रमण करने जा रहे हैं. जिसे माता, वाहन, प्रापर्टी और भौतिक सुखों का भाव माना गया है. इसलिए इस समय आपको वाहन और प्रापर्टी का सुख मिल सकता है. साथ ही शुक्र ग्रह की दृष्टि आपकी गोचर कुंडली के दशम स्थान पर पड़ रही है, इसलिए इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं उन्हें ट्रांसफर से जुड़ा शुभ समाचार मिल सकता है वहीं नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है.

Horoscope 12 December 2022 : सूर्य की तरह चमकेगा तीन राशियों का भाग्य, मकर-कुंभ रखें ध्यान

धनु 
आप लोगों को शुक्र ग्रह का गोचर लाभप्रद रहने वाला है. क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के दूसरे स्थान में होने जा रहा है. इस स्थान को धन और वाणी का भाव माना जाता है. इसलिए इस दौरान आपको आपके मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. वहीं अगर शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में आपने निवेश किया है तो आपको अच्छा धनलाभ हो सकता है. साथ ही इस समय आपकी आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी और और ये  समय आपको संतान पक्ष से अच्छा समाचार दे जाएगा. 

Chanakya Niti : स्त्री-पुरुष की वो गंदी आदतें जो जिदंगी कर देती हैं बर्बाद

 

Trending news