Viratnagar News : 5 गाड़ियों को केंटर ने मारी टक्कर, बाइक सवार को एक किमी तक घसीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461065

Viratnagar News : 5 गाड़ियों को केंटर ने मारी टक्कर, बाइक सवार को एक किमी तक घसीटा

राजस्थान के जयपुर के विराटनगर में बेकाबू केंटर ने 5 गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया, हादसे में एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हुई.

Viratnagar News : 5 गाड़ियों को केंटर ने मारी टक्कर, बाइक सवार को एक किमी तक घसीटा

Viratnagar News : राजस्थान के जयपुर के विराटनगर के बस स्टैंड पर बेकाबू केंटर ने 5 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना वीभत्स था कि टक्कर मारने के बाद केंटर चालक बाइक सवार को करीब एक किलोमीटर तक घसीटता ले गया.

लोगों के रुकवाने के बाद भी कैंटर नहीं रुका. सूचना पर पुलिस ने नाकाबन्दी करवाई और करीब 5 किलोमीटर तक पीछा कर सड़क पर ट्रक को आडा खड़ा करवाकर केंटर को पकड़ा. हालांकि इस दौरान कैंटर चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. हादसे से गुस्साए लोगों ने अलवर-विराटनगर स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया और विरोध-प्रदर्शन किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से समझाइश की.

जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड पर तेज़ गति से आ रहे बेकाबू केंटर ने 5 पांच वाहनों को टक्कर मारते हुए एक बाइक सवार कैलाश यादव को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर के बाद कैंटर चालक बाइक सवार को घसीटते हुए एक किलोमीटर तक ले गया. हादसे में कैलाश की मौत हो गई.

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया. सूचना पर विराटनगर सीओ संजीव चौधरी, विराटनगर थाना प्रभारी रामसिंह यादव, भाबरू थाना प्रभारी अत्तर सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश की, लेकिन गुस्साये लोग समझने को तैयार नहीं हुए. 

लोगों का आरोप था सूचना के बाद पुलिस काफी देरी से पहुंची. वहीं 108 एम्बुलेन्स को भी बहुत पहले सूचना दे दी गई थी. लेकिन बहुत देरी से पहुंची वहीं लोगों ने विधायक और प्रशासनिक अधिकारियों को बुलाकर बाइक सवार युवक के परिवार को मुआवजा और सरकारी नोकरी की मांग की.

जिसके बाद वाइस चेयरमैन के आश्वासन और समझाइश के बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिये राजकीय अस्पताल भिजवाया. वही पुलिस ने कुहाड़ा के पास केंटर को पकड़ा. लेकिन अंधेरे का फायदा उठा कर केंटर चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस चालक की तलाश कर मामले की जांच मे जुट गई है.

रिपोर्टर- अमित यादव

Bundi News : झाड़ियों में मिली मासूम की हालत गंभीर, दिमाग तक ठीक से नहीं पहुंच रहा खून, रेप करने वाले भाई की तलाश

 

 

Trending news