किताब को लेकर विवादों में वसीम रिजवी, मुस्लिम संगठनों ने उठाई कार्रवाई की मांग
Advertisement

किताब को लेकर विवादों में वसीम रिजवी, मुस्लिम संगठनों ने उठाई कार्रवाई की मांग

उत्तर प्रदेश के शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के पूर्व सदस्य वसीम रिजवी (Syed Waseem Rizvi) की किताब को लेकर राजस्थान में बवाल मचा हुआ है. 

फाइल फोटो

Jaipur: उत्तर प्रदेश के शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के पूर्व सदस्य वसीम रिजवी (Syed Waseem Rizvi) की किताब को लेकर राजस्थान में बवाल मचा हुआ है. मुस्लिम संगठनों ने कार्रवाई करने की मांग की है, कार्रवाई नहीं होने पर मुस्लिम संगठनों की तरफ से आंदोलन की चेतावनी भी दी गई है. पूरे मामले पर मुस्लिम संगठनों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को एक पत्र भी लिखा गया है.

यह भी पढ़ें-बजरी मामले में राजस्थान सरकार को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लीगल माइनिंग की दी मंजूरी

यूपी के शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व सदस्य वसीम रिजवी द्वारा लिखि किताब पर वबाल मचा हुआ है. किताब में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की पूरी आशंका है. मुस्लिम संगठनों द्वारा पत्र में कहा गया है कि वसीम रिजवी ने किताब का नरसिंह आनंद से विमोचन करवाया है जिससे मुस्लिम समुदाय में और भी गुस्सा नजर आ रहा है. वहीं, प्रधानमंत्री से मांग की है कि जल्द से जल्द मामला दर्ज कर इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. पूरे मामले को लेकर प्रधानमंत्री के साथ-साथ भारत के राष्ट्रपति, यूपी के मुख्यमंत्री, यूपी डीजीपी, मुख्यमंत्री राजस्थान, डीजीपी राजस्थान, मुख्यमंत्री महाराष्ट्र, डीजीपी महाराष्ट्र को भी पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की गई है.

Trending news