शादी करने के लिए क्यों तैयार नहीं जया किशोरी?
Advertisement

शादी करने के लिए क्यों तैयार नहीं जया किशोरी?

Jaya Kishori:  फेमस कथावाचक जया किशोरी की शादी सबसे लिए एक सवाल बन गई, हर कोई जानना चाहती है, वो शादी क्यों नहीं कर रही हैं. इसके अलावा अगर करेंगी तो वह शादी कब करेंगी. इस खबर में जानिए कि आखिर जया किशोरी शादी के लिए तैयार क्यों नहीं हैं? 

शादी करने के लिए क्यों तैयार नहीं जया किशोरी?

Jaya Kishori: जया किशोरी आज देश से लेकर विदेशों तक में जानी जाती हैं. हर कोई इनके भजन, कथा और बाते सुन से मगन हो जाता है. इनके भजन हजारों नहीं लाखों लोग सुनना पसंद करते हैं. जया किशोरी एक कथावाचक होने के साथ मोटिवेशन स्पीकर भी हैं. इनके वीडियो इंटरनेट पर खूब छाए रहते हैं. हालांकि इन दिनों ये अपने भजन या कथाओं को लेकर चर्चा में नहीं हैं बल्कि यह अपनी शादी के सवाल को  लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

शादी के लिए चाहिए ऐसा लड़का 
जया किशोरी से साफ कर चुकी हैं कि वह कोई साध्वी या संत नहीं हैं. वह एक आम लड़की हैं, जो शादी भी करना चाहती है और गृहस्थ जीवन भी जीना चाहती हैं. जया किशोरी शादी के लिए एक ऐसा लड़का खोज रही हैं, जो पहली बात को उन्हें समझे और मान्यताओं और परंपराओं को मानता हो. उनका कहना है कि लड़का चाहे मॉर्डन हो, लेकिन वह ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों का इज्जत करें. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की ये छोरी छोटी सी उम्र में बनीं IAS, पिता ने करवाई तैयारी

घरवालों से नहीं रह सकती हैं दूर 
इसके अलावा जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर दो शर्त भी बताई, जो लड़के को माननी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि पहली बात तो लड़का कोलकाता का हो होना चाहिए. वहीं, दूसरी बात ये है कि अगर वह कोलकाता का नहीं है, तो शादी के बाद उनके माता-पिता उनके ससुराल के पास शिफ्ट हो जाएंगी, ताकि वह उनसे मिल सकें क्योंकि वह अपने परिवार और माता-पिता से दूर नहीं रह सकती हैं. वह उनके बिना खुद को महसूस भी नहीं कर सकती हैं. 

नहीं मिला है पसंद का लड़का 
जया किशोरी ने कहा कि अब तक उनको पसंद को लड़का नहीं मिला है और वह अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें अभी लाइफ में बहुत कुछ करना है. इसके आगे जया किशोरी ने कहा कि जब भी वह शादी करेंगी इसकी जानकारी वह खुद देंगी. 

यह भी पढ़ेंः Weather Update: अब सताने लगेगी गर्मी, चलेगी हीटवेव, आया मौसम विभाग का अलर्ट

Trending news