Bundi: ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने की आत्महत्या, 2 साल पहले हुई थी शादी
Advertisement

Bundi: ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने की आत्महत्या, 2 साल पहले हुई थी शादी

राजस्थान के बुंदी (Bundi News) के केशोरायपाटन थाना क्षेत्र में अरनेठा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार सुबह एक विवाहिता ने ट्रेन कर आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर की. 

महिला ने की आत्महत्या

Bundi: राजस्थान के बुंदी (Bundi News) के केशोरायपाटन थाना क्षेत्र में अरनेठा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार सुबह एक विवाहिता ने ट्रेन कर आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर की. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतका की शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

केशोरायपाटन पुलिस थाने (Bundi Police) के सीआई लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि अल सुबह दिल्ली मुम्बई रेलवे लाइन पर अरनेठा रेलवे स्टेशन के पास ट्रैन से कटने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. मृतका की शिनाख्त जलोदा निवासी 28 वर्षीय ममता उर्फ संतोष के रूप में हुई. 

यह भी पढ़ें - मुद्रांक एवं पंजीयन विभाग का बुरा हाल, तीन दिन के काम में लग रहे 20 दिन

परिजनों ने बताया कि ममता की शादी करीब 2 साल पहले कोटा के रलायता गांव में हुई थी. उसके बाद तबीयत खराब रहने के कारण वह पीहर आकर रहने लगी. उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. जिसका इलाज चल रहा था. सोमवार रात वह बिना बताए घर से निकल गई. केशोरायपाटन पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news