हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811204

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

Wife Missing From Train: हनीमून पर पति से साथ दार्जिलिंग के लिए निकली दुल्हन किशनगंज रेलवे स्टेशन से गायब हो गई. उसके पति ने इसकी शिकायत जीआरपी (GRP) को दी, जिसके बाद पुलिस ने दुल्हन को वहां से लगभग 1000 किलोमीटर दूर गुरुग्राम के एक बाजार से बरामद कर लिया है. पुलिस ने इस दौरान चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

 

 

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

Wife Missing From Train: पति के साथ हनीमून पर दार्जिलिंग के लिए निकली दुल्हन को हरियाणा से बरामद किया गया है. इस दौरान दुल्हन ने पुलिस को कई ऐसी बातें बताईं, जिसे सुनकर वो चौंक गए. बताया जा रहा है कि इस संबंध में पति ने किशनगंज GRP को शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने दुल्हन को गुरुग्राम से बरामद किया है.

किशनगंज से भागी गुरुग्राम में मिली दुल्हन

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ट्रेन से फरार हुई महिला को गुरुग्राम के एक बाजार से बरामद कर लिया है. फिलहाल नवविवाहिता को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है. महिला के पति को भी इसकी सूचना दे दी गई है. बताया जा रहा है कि पत्नी के लापता होने के संबंध में पति ने किशनगंज रेल पुलिस को एक शिकायत दी थी. जिसके बाद से पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई थी.

किशनगंज रेलवे स्टेशन से भागी दुल्हन

जयपुर की दुल्हन से शादी करके पछता रहा दूल्हा, हनीमून से लौटा और इस वजह से लिया तलाक

यह भी पढ़ें...

शिकायत में पति ने पुलिस को बताया था कि 27 जुलाई की शाम मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से 6:30 बजे दिल्ली न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस (Delhi New Jalpaiguri Express) से वह अपनी बीवी के साथ दार्जिलिंग के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान 28 जुलाई की सुबह ट्रेन जैसे ही किशनगंज रेलवे स्टेशन (Kishanganj Railway Station) पहुंचती है, पत्नी लापता हो जाती है. वो उसकी बहुत तलाश करते हैं, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगता, जिसके बाद वो जीआरपी को इसकी शिकायत देते हैं. 

इसी साल हुई थी प्रिंस की शादी

बताया जा रहा है कि पीड़ित प्रिंस कुमार मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के रहने वाले हैं. वो मिठनपुर बिजली विभाग में JE के असिस्टेंट के पद पर काम कर रहे हैं. प्रिंस ने पुलिस को बताया कि उनका इसी साल 22 फरवरी को मधुबनी के राजनगर में रहने वाले महेश कुमार की बेटी काजल से विनाह हुआ था.

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

आंख खुली तो दुल्हन गायब

काजल के पति प्रिंस ने 1 अगस्त को किशनगंज GRP में मुकदमा दर्ज करवाया कि उनकी पत्नी लापता हो गई है. उसने पुलिस को बताया कि 5 महीने बाद पति-पत्नी 27 जुलाई को दार्जिलिंग हनीमून के लिए जा रहे थे. लेकिन जब ट्रेन रोसड़ा के करीब पहुंची, तो उनकी पत्नी ने कहा "आप सो जाइए, मैं भी सोने जा रही हूं." जिसके बाद वो सो गए. लेकिन जब किशनगंज और जलपाईगुड़ी के बीच उनकी नींद टूटी, तो काजल गायब थी. प्रिंस ने उसकी खूब तलाश की, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा, जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत जीआरपी को दी.

यह भी पढ़ें...

इस पार्टी से चुनाव लड़ सकती हैं सीमा हैदर, महिला विंग की अध्यक्ष पद का मिला ऑफर

Trending news