खबरों में दम सबसे आगे हम: खबरों की दुनिया के सफर में ZEE Rajasthan के 8 साल पूरे

 राजस्थान की जनता की आवाज, मजलूमो का संबल और सरकार और अवाम के बीच की कड़ी बना आपका पसंदीदा न्यूज़ चैनल ज़ी राजस्थान आज 8 साल का हो गया है.

खबरों में दम सबसे आगे हम: खबरों की दुनिया के सफर में ZEE Rajasthan के 8 साल पूरे
8 सालों को आपके भरोसे, आपकी आशाओं और आपके प्यार ने बेमिसाल बनाया है.

Jaipur : राजस्थान की जनता की आवाज, मजलूमो का संबल और सरकार और अवाम के बीच की कड़ी बना आपका पसंदीदा न्यूज़ चैनल ज़ी राजस्थान आज 8 साल का हो गया है. 8 साल से हमारा साथ देने और लगातार हमारे साथ बने रहने के लिए आपका शुक्रिया. आपका स्नेह और लगाव ही हमें आपकी आवाज़ बनने के लिए लगातार प्रेरित करता रहा है. चाहे वक्त कैसा भी रहा हो हम आपके भरोसे पर खरे उतरे. हमारा वादा है कि हम न रुकेंगे, हम न थकेंगे. आने वाले वक्त में भी हम आपके हितों की बात, आपके काम की ख़बर और अवाम के हक की बात हमेशा उठाते रहेंगे.

खबरों की दुनिया के सफर में ज़ी राजस्थान (Zee Rajasthan) ने 8 साल पूरे कर लिए हैं. इन 8 सालों को आपके भरोसे, आपकी आशाओं और आपके प्यार ने बेमिसाल बनाया है. टीवी की दुनिया के साथ जनता के विश्वास ने ज़ी राजस्थान को सोशल मीडिया पर भी बादशाहत का ताज पहनाया है और 8 साल के इस सफ़र को ऐसा बेमिसाल बनाया. जिसकी बेखौफ पत्रकारिता कीमिसालें दी जाती है. 

वक्त के बदलाव के साथ हम ज़ी राजस्थान नहीं बदले, ज़ी राजस्थान के अंदाज और निडरता ने हमेशा ज़ी राजस्थान की अलग पहचान बनाई. 6 करोड़ 85 लाख लोगों की आवाज़ और राजस्थान के भरोसे के साथ ज़ी राजस्थान का कारवां लगातार आगे बढ़ रहा है. 

जनता के अटूट विश्वास ने ज़ी राजस्थान के 8 साल के सफ़र को बेहद कामयाब बनाया. यही वजह है कि जनता के विश्वास के साथ ज़ी राजस्थान हमेशा खड़ा रहा. हमेशा जनता से जुड़े मुद्दों को आवाज़ देता रहा है. सड़क, पानी और महंगाई की बात करता रहा. इसीलिए पत्रकारिता के क्षेत्र में अपने दृढ़ संकल्प, विश्वास और बेखौफ अंदाज़ से ज़ी राजस्थान ने जनता के दिलों में अपनी खास जगह बनाई.

क्या शहर. क्या गांव, क्या ढाणी क्या पंचायत, क्या पहाड़, क्या रेतीले धोरे, ज़ी राजस्थान ने हर क्षेत्र की आवाज़ को बुलंद किया. और जनता की आवाज को सत्ता के शीर्ष तक पहुंचाया. आपके इस विश्वास ने ही ज़ी राजस्थान को बेमिसाल बना दिया. ज़ी राजस्थान हमेशा आपके साथ रहेगा. क्योंकि आपके साथ ने ही बनाया 8 साल को बेमिसाल.