ऑल वूमेन कार रैली पहुंची जैसलमेर, वीर नारियों से किया संवाद, बलिदान के लिए जताया आभार
Advertisement

ऑल वूमेन कार रैली पहुंची जैसलमेर, वीर नारियों से किया संवाद, बलिदान के लिए जताया आभार

आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित ऑल वूमेन कार रैली शुक्रवार को जैसलमेर शहर में पहुंची. रैली में अधिकारियों और सैनिकों की पत्नियां शामिल रहीं.

सैन्य अधिकारियो की पत्नियों द्वारा आयोजित महिला कार रैली का जैसलमेर शहर में हुआ स्वागत.

जैसलमेर: आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित ऑल वूमेन कार रैली शुक्रवार को जैसलमेर शहर में पहुंची. रैली में अधिकारियों और सैनिकों की पत्नियां शामिल रहीं. रैली को दक्षिणी कमान आवा की क्षेत्रीय अध्यक्ष अनीता नैन ने 29 सितंबर को जोधपुर से झंडी दिखाकर रवाना किया था. जो जैसलमेर पहुंची है. यह रैली राजस्थान राज्य में लगभग 2000 किमी की दूरी तय कर रही है, एकजुटता का संदेश फैलाते हुए वीर नारियों और सैनिकों की विधवाओं तक पहुंच रही है. जब रैली जैसलमेर सेना स्टेशन तक पहुंची तो यहां कि महिलाओं द्वारा स्वागत किया गया. कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर, उन्होंने वीर नारियों और सैनिकों की विधवाओं से बातचीत की. 

 रैली में भाग लेने वालों ने वीर नारियों को उनके बलिदान के लिए धन्यवाद दिया. आउटरीच कार्यक्रम के दौरान उनका अभिनंदन किया. रैली ने युवा स्कूली छात्राओं एनसीसी कैडेटों से बातचीत की. उन्हें सशस्त्र बलों में शामिल होने के लिए प्रेरित किया. 

आउटरीच कार्यक्रम में एक चिकित्सा शिविर, प्रलेखन और पेंशन सहायता प्रकोष्ठ और अन्य सुविधाओं का आयोजन किया. बाद में प्रतिभागियों द्वारा वीर नारियों को भेंट वितरण की गई. सेना के अधिकारी और पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए जिम्मेदार नागरिक प्रशासन विभागों के गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे. रैली आगे जैसलमेर के कानोई गांव मे स्थित रानी रत्नावती विद्यालय से होते हुए बाड़मेर के लिए की यात्रा शुरू करेगी. 03 अक्टूबर को अलवर में समाप्त होगी.

रिपोर्टर-शंकरदान

ये भी पढ़ें- चौमूं: लोक परिवहन बस ने बाइक को मारी टक्कर, युवक गंभीर घायल, घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश

 

Trending news