Jaisalmer: जैसलमेर के शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में डे-नाइट टूर्नामेंट,100 से अधिक टीमें लेंगी हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1695357

Jaisalmer: जैसलमेर के शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में डे-नाइट टूर्नामेंट,100 से अधिक टीमें लेंगी हिस्सा

Jaisalmer: जैसलमेर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के पोस्टर का विमोचन कर किया गया है. क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर लोगों में काफी उत्साह बना हुआ है.आयोजक कमेटी से जुड़े लोगों की मानें तो इस टूर्नामेंट में 100 से अधिक टीमें हिस्सा लेंगी. जानें टर्नामेंट को लेकर बीजेपी नेता पवन क्या कह रहे हैं?

 

Jaisalmer: जैसलमेर के शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में डे-नाइट टूर्नामेंट,100 से अधिक टीमें लेंगी हिस्सा

Jaisalmer: जैसलमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याण भावना से प्रेरित होकर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जिले में जैसलमेर प्रीमियर लीग के नाम से क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भाजपा नेता पवन कुमार सिंह द्वारा करवाया जा रहा है.

प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन सोनार दुर्ग में किया गया. जिसमे जिलेभर से प्रत्येक गांव से 100 से अधिक टीम भाग लेंगी. जिसमे ब्लॉक स्तर से टीम जीत कर जिला मुख्यालय पहुंचेगी. जैसलमेर में शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में डे-नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा.

आयोजन कर्ता पवन कुमार सिंह ने बताया कि खिलाड़ियों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा. खिलाड़ियों को जर्सी, बेट, बॉल व अन्य सामग्री आयोजक द्वारा दी जाएगी. उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए 25 मई तक रजिस्ट्रेशन करवाना होगा.

ये रहे मौजूद

प्रतियोगिता पूनमसिंह स्टेडियम में आयोजित होगी. पोस्टर विमोचन के दौरान पूर्व विधायक छोटूसिंह भाटी,जिला महामंत्री सुशील व्यास,सवाईसिंह गोगली, युवा मोर्चा पूर्व जिलाध्यक्ष मनोहरसिंह दामोदरा,युवा मोर्चा अध्यक्ष उदयसिंह बडोड़ा गांव सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

किसी भी प्रकार की शुल्क नहीं

मीडिया से बात करते हुए पवन सिंह ने कहा कि हमारा उद्देश्य जैसलमेर के गांव, ढाणी कस्बे की प्रतिभाओं क इस डे नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के माध्यम से मंच देना है, ताकि उनका विकास हो सके. खास बात यह है कि इस टूर्नामेंट में किसी भी प्रकार की शुल्क नहीं रखी गई है. इसलिए जो टीमें इस मैच में हिस्सा लेना चाहती हैं वो 25 से पहले अपना पंजीयन करालें.

वहीं कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता इसे राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक से जोड़कर देख रहे हैं, उनका कहना है ग्रामीण खेल के विकास के लिए हमारी सरकार पहले प्रदेश स्तर इससे बड़ा ओलंपिक करा चुकी हो. लेकिन जो भी हो इस टूर्नामेंट से नई प्रतिभाओं को मंच मिलेगा.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

 

Trending news