Jaisalmer Crime: ड्राई फ्रूट दुकान से चोर ले उड़े 40 लाख की नकदी और माल, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1778605

Jaisalmer Crime: ड्राई फ्रूट दुकान से चोर ले उड़े 40 लाख की नकदी और माल, मामला दर्ज

Jaisalmer Crime: राजस्थान के जैसलमेर जिले के पोकरण में चोरों ने एक ड्राई फ्रूट्स की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दुकानदार का दावा है कि चोर करीब 40 लाख रुपए का सामान चुरा ले गए.पोकरण के कई व्यापारियों ने दुकाने बंद करके पुलिस का विरोध करते हुए जल्द चोरियों का खुलासा करने की मांग की है.

Jaisalmer Crime: ड्राई फ्रूट दुकान से चोर ले उड़े 40 लाख की नकदी और माल, मामला दर्ज

Jaisalmer Crime News: राजस्थान जैसलमेर के परमाणु नगरी पोकरण में चोरों का लगातार आंतक बढ़ रहा है. पोकरण में रात एक ही व्यापारी की दूसरी दुकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए 40 लाख से अधिक के सामान की चोरी कर वारदात को अंजाम दिया है बढ़ती चोरियों की घटना से व्यापारी आहत है और पोकरण के कई व्यापारियों ने दुकाने बंद करके पुलिस का विरोध करते हुए जल्द चोरियों का खुलासा करने की मांग की है.

पोकरण में 40 लाख से अधिक चोरी की वारदात

पोकरण में बढ़ती चोरियों की घटनाओं से ऐसा लग रहा है कि पुलिस चुस्त है चोर मस्त है शहर में लगातार बढ़ रही चोरियों की वारदातों से चोरों के लगातार हौंसले बुलंद है एक ही व्यापारी की दूसरी दुकान के फिर ताले टूटना शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है बड़ी चोरी की सूचना मिलते ही एएसपी नीतेश आर्य, सीओ कैलाश बिश्नोई, एसएचओ चुन्नीलाल बिश्नोई सहित भारी पुलिस जाब्ता और एक्सपर्ट पुलिस जवान मौके पर पहुंच बारीकी से जांच कर रहे है.

शहर में लगातार बढ़ रही चोरियों की वारदात

व्यापारी नरेन्द्र गांधी ने बताया कि मेरी दुकान मे रात मे 40 लाख से अधिक का चोर सामान चुराकर फरार हो गए है. जिसमें अलग अलग ड्राई फ्रूट के दर्जनों कट्टों सहित अन्य महंगा सामान भी चोरी करके फरार हो गए है. दुकानदार सुबह जैसे ही अपनी दुकान पहुंचा तो दुकान के पीछे वाले शटर का ताला टूटा मिला. जिस पर तत्काल पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर, होटल के सीसीटीवी कैमरों सहित आधुनिकरण तरीके से जांच शुरू करके चोरों की तलाश तेज कर दी है.

एसपी विकास सांगवान ने दिए निर्देश

एसपी विकास सांगवान ने सख्ती से रात्रि गश्त करने और जल्द चोरी का खुलासा करने के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए है वहीं चोरों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरें चैकिंग अभियान शुरू कर दिया वहीं जिलेभर में नाकाबंदी शुरू करवा दी है शहर में लगातार बढ़ रही चोरियों की वारदात से पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान खड़े हो रहे है. पोकरण शहर के मुख्य सर्किल गैस एजेंसी के पास व्यापारी की दुकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- Kota New Medical College Hospital: अस्पताल के ICU में बड़ा हादसा, मरीज के ऑक्सीजन मास्क में आग लगने से हुई मौत

ड्राई फ्रूट के दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

वहीं दुकान के पास बसों का आना जाना का स्टैंड भी है जहां पुलिस, होमगार्ड तैनात नहीं होने पर चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. गौरतलब है कि पूर्व में व्यापारी की गैंस एजेंसी के सामने वाली दुकान के 4 जुलाई की देरात्रि को ताले तोड़कर सामान चोरी करके फरार हुए थे फिर 9 दिन बाद दूसरी दुकान के ताले तोड़कर लाखों का सामान चोरों ने पार कर लिया है. पुलिस पहली चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पाई. अब दूसरी दुकान को चोरों ने निशाना बना दिया, जिससे व्यापारी आहत है और पुलिस का विरोध कर रहे हैं.

Trending news