jaisalmer:छात्रावास में चारण समाज के अभिनंदन समारोह में पुस्तकालय निर्माण की नीव रखी
Advertisement

jaisalmer:छात्रावास में चारण समाज के अभिनंदन समारोह में पुस्तकालय निर्माण की नीव रखी

श्री करणी चारण छात्रावास में चारण समाज द्वारा रविवार को नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान छात्रावास परिसर में पुस्तकालय निर्माण के लिए आधार शिला रख भूमि पूजन का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया. 

jaisalmer:छात्रावास में चारण समाज के अभिनंदन समारोह में पुस्तकालय निर्माण की नीव रखी

jaisalmer: शहर में स्थित श्री करणी चारण छात्रावास में चारण समाज द्वारा रविवार को नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान छात्रावास परिसर में पुस्तकालय निर्माण के लिए आधार शिला रख भूमि पूजन का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगरपरिषद जैसलमेर के सभापति हरिवल्लभ कल्ला रहे.

5G Mobile Services: आपके स्मार्टफोन में 5G चलेगा या नहीं,कंफ्यूज हैं तो ये जानें

स्थानीय श्री करणी चारण छात्रावास में चारण समाज के मौजीज लोगों द्वारा सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहकर कल्ला का फूलो, मालाओ और ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत और अभिनन्दन किया गया. अभिनंदन समारोह के बाद सभापति द्वारा श्री करणी चारण छात्रावास परिसर में ही पुस्तकालय के नव निर्माण के लिए भूमि पूजन कर आधारशिला रखी गई. इस दौरान सभापति ने चारण समाज के इस कार्यक्रम के लिए आभार जताते हुए कहा कि चारण समाज शिक्षा के पर्याय के रूप में जिले का नाम रोशन कर रहा है और चारण समाज की प्रतिभाओं ने जैसलमेर की शान बढ़ाई है, उन्होंने कहा कि इस पुस्तकालय का निर्माण होने से यहां की प्रतिभाएं ओर ज्यादा निखरेगी जो आगे चलकर समाज, जिले, राज्य और देश का नाम रोशन करेगी.

5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स

इसी के साथ सभापति ने श्री करणी चारण छात्रावास में विकास कार्य करवाने के लिए 30 लाख रुपये की घोषणा की, जिसका समाज के मौजूद लोगों द्वारा सहृदय से कल्ला को धन्यवाद किया. वहीं, कल्ला इस कार्यक्रम में जैसलमेर के पूर्व विधायक स्वर्गीय गोवर्धन दास कल्ला के राजनीतिक जीवन में चारण समाज के योगदान को भी स्मरण करवाते दिखे. उन्होंने कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन की सफलता में चारण समाज का बहुत बड़ा योगदान है, जिसे मैं कभी भूल नही सकता.

Trending news