जैसलमेर: सरहद पर दीपोत्सव की धूम,सीमा प्रहरियों की आतिशबाजी से रोशन हुई सरहद
Advertisement

जैसलमेर: सरहद पर दीपोत्सव की धूम,सीमा प्रहरियों की आतिशबाजी से रोशन हुई सरहद

जैसलमेर न्यूज: सीमा प्रहरियों ने दीपों की रोशनी से सरहद को जगमगा दिया और राष्ट्र प्रेम का संदेश दिया. सीमा प्रहरियों ने भारत-पाक की अंतर्राष्ट्रीय तारबंदी को दीपों की रोशनी से जगमगा दिया.

जैसलमेर: सरहद पर दीपोत्सव की धूम,सीमा प्रहरियों की आतिशबाजी से रोशन हुई सरहद

जैसलमेर न्यूज: अपने घर-परिवार से दूर दीपोत्सव पर्व को लेकर सीमा प्रहरियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. राष्ट्र की सुरक्षा में जुटे सीमा प्रहरी प्रकाश के पर्व पर अपने घर परिवार से दूर है लेकिन बावजूद उसके सरहद पर चौकसी के दौरान उनके हौसले बुलंद है और सरहदों को ही अपना सब कुछ मानते हुए सीमा प्रहरियों ने जमकर दीप जलाए.

रोशनी से सरहद जगमगाया

सीमा प्रहरियों ने दीपों की रोशनी से सरहद को जगमगा दिया और राष्ट्र प्रेम का संदेश दिया. सीमा प्रहरियों ने भारत-पाक की अंतर्राष्ट्रीय तारबंदी को दीपों की रोशनी से जगमगा दिया.

सरहद पर तैनात सीमा सुरक्षा बल की महिला सीमा प्रहरियों ने भी सीमा चौकियों पर दीपमाला कर उत्साह एवं उमंग के साथ दीपावली पर्व मनाया. दीपावली पर्व पर सीमा प्रहरियों ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा चौकियों पर दीप जलाए और जमकर आतिशबाजी भी की. दीपोत्सव पर्व पर सीमा प्रहरियों ने एक दूसरे को मुंह मीठा करवाकर दीपावली की शुभकामनाएं दी. 

दीपोत्सव पर्व पर सीमा प्रहरियों का हौसला अफजाई करने के लिए सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी भी सीमा चौकियों तक पहुंचे तथा जवानों के साथ दीपावली का जश्न मनाया. बल के अधिकारियों ने भी सीमा चौकियों पर पहुंचकर सीमा प्रहरियों का मूंह मीठा करवाया. इसी प्रकार सीमा प्रहरियों ने सीमा चौकियों पर विधि विधान से लक्ष्मी पूजा कर जमकर आतिशबाजी भी की.वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी. बता दें कि देश भर में आज दीपावली का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है. रात को लोग लक्ष्मी पूजन करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news