Jaisalmer news: चोरी की घटनाओ का नहीं हुआ खुलाशा, पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1779708

Jaisalmer news: चोरी की घटनाओ का नहीं हुआ खुलाशा, पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी

Jaisalmer news today: रोगेजैसलमेर के पोकरण में चोरी की घटनाओ को लेकर सैंकड़ो व्यापारियों ने जुलूस निकालकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व विरोध प्रकट किया. पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र पुरोहित जुलूस में शामिल हुए सीओ कैलाश बिश्नोई ने सभी व्यापारियों को जल्द चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया.

Jaisalmer news: चोरी की घटनाओ का नहीं हुआ खुलाशा,  पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी

Jaisalmer news: जैसलमेर के पोकरण शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओ को लेकर शहर के व्यापारियों और मौजूद लोगों ने एसडीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर जल्द चोरियों का खुलासा करने की मांग की है, पोकरण के व्यापार मंड़ल के बैनर तले सैंकड़ो व्यापारियों ने जुलूस निकालकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व विरोध प्रकट किया. पोकरण व्यापार मंड़ल के व्यापारियों के साथ पोकरण पालिकाध्यक्ष मनीष पुरोहित, प्रधान भगवतसिंह तंवर, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र पुरोहित जुलूस में शामिल हुए.

जुलूस के दौरान पोकरण थाने के सामने जमकर नारेबाजी की गई वहीं जल्द चोरियों का खुलासा करने की मांग की गई. व्यापारियों ने पोकरण एसडीएम के नाम तहसीलदार रणछोड़लाल सोंलकी को ज्ञापन सौंपकर शहर मे हुई चोरीयों की जल्द से जल्द खुलासा करने की प्रमुख मांग रखी जहां उपस्थित पोकरण सीओ कैलाश बिश्नोई ने सभी व्यापारियों को जल्द चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया. 

व्यापारियों ने एसडीएम कार्यालय के आगे टेंट लगाकर धरना शुरू कर दिया है चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो तीन दिन बाद भुख हड़ताल शुरू करने की चेतावनी दी है. गौरतलब है कि पोकरण के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद करके अनिश्चतकालीन हड़ताल शुरू कर दी है शहर की बाजार बंद होने से आमलोग काफी परेशान दिख रहे है.कल ड्राईफ्रूड की दुकान से लाखों का सामान पार होने पर व्यापारियों में आक्रोश बढ़ गया है.

यह भी पढ़े- इन तस्वीरों में हद से ज्यादा मासूम लगीं उर्फी जावेद, फोटोज पर दुश्मन भी हो जाए फिदा

Trending news