जैसलमेर के ग्राम पंचायत बीदा में महंगाई राहत कैंप, विधायक रूपाराम धनदेव ने वितरित किए गारंटी कार्ड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1754447

जैसलमेर के ग्राम पंचायत बीदा में महंगाई राहत कैंप, विधायक रूपाराम धनदेव ने वितरित किए गारंटी कार्ड

Jaisalmer: जैसलमेर के बीदा गांव में राजस्थान सरकार की महत्वाकांक्षी पहल महंगाई राहत कैंप के तहत गारंटी कार्ड का वितरण किया गया.इस दौरान विधायक रूपाराम धनदेव ने प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी दी. राहत कैंप में सरपंच के कामकाज पर विधायक रूपाराम ने तारीफ की.

 

जैसलमेर के ग्राम पंचायत बीदा में महंगाई राहत कैंप, विधायक रूपाराम धनदेव ने वितरित किए गारंटी कार्ड

 Jaisalmer: जैसलमेर के पंचायत समिति सम की ग्राम पंचायत बीदा में महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया गया. इस अवसर पर कैम्प मे अतिथि के रुप में विधायक रुपाराम धनदे, बीसूका उपाध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर, विकास अधिकारी पंचायत समिति सम रामनिवास बाबल व ग्राम पंचायत बिदा सरपंच, सरपंच प्रतिनिधि व समाजसेवी लियाकत अली व जोले के सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे.

 ग्राम पंचायत बीदा में महंगाई राहत कैंप में जैसलमेर विधायक रुपाराम धनदे ने कैंप में आए सभी लाभार्थियों से संवाद किया. कैंप में गारंटी कार्ड वितरण किए. वहीं, विधायक ने कहा की इस कैम्प क़ो हर ग्राम पंचायत के स्तर पर लगाने को लेकर राजस्थान सरकार का मकसद है कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन तक पहुंचे.

वहीं, विधायक व जिले के तमाम अधिकारियों ने ग्राम पंचायत बिदा के सरपंच के कामकाज से संतुष्ट ग्रामीणों को देखकर सरपंच की तारीफ की.

वहीं, विधायक ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा वर्तमान परिपेक्ष्य में महंगाई को ध्यान में रखते हुए महंगाई राहत कैंप और प्रशासनिक कार्यों को ग्राम पंचायत मुख्यालय पर एक ही छत के नीचे करवाने के लिए राज्य सरकार की पहल की सराहना कर सभी ग्रामीणों को अधिक से अधिक लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित किया.

 वहीं, बीसूका उपाध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर ने कहा कि ग्राम पंचायत बीदा सम क्षेत्र की महत्वपूर्ण ग्राम पंचायत है,जिसमें सरपंच द्वारा विकास के लिए अच्छे प्रयास किए जा रहे है. कैंप के दौरान उपस्थित 26 विभागों के अधिकारियों द्वारा सभी समस्याओं का तुरंत निस्तारण किया जाकर राहत दी गई.वहीं, नवाचार के रूप में अंत में कैंप के समापन की ओर सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन किया गया.

ये भी पढ़ें- मुंबई दिल्ली एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का कहर, एक पल की झपकी पड़ गई भारी, 5 लोग ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

 

Trending news