Jaisalmer News: फसल कटाई के लिए जा रहे थे मजदूर, पिकअप पलटी तो मच गया हाहाकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442258

Jaisalmer News: फसल कटाई के लिए जा रहे थे मजदूर, पिकअप पलटी तो मच गया हाहाकार

जैसलमेर के बड़ाबाग रोड पर एक पिकअप गाड़ी पलटने से गाड़ी में सवार मध्य प्रदेश से आये मजदूरी के लिये 13 मजदूर घायल हो गए. घायलों को 108 एंबुलेस की मदद से जैसलमेर जवाहिर अस्पताल लाया गया, जहां सभी घायलों का इलाज किया.  13 घायलों में से 3 की हालत गंभीर हो गयी है.

Jaisalmer News: फसल कटाई के लिए जा रहे थे मजदूर, पिकअप पलटी तो मच गया हाहाकार

Jaisalmer News: जैसलमेर के बड़ाबाग रोड पर एक पिकअप गाड़ी पलटने से गाड़ी में सवार मध्य प्रदेश से आये मजदूरी के लिये 13 मजदूर घायल हो गए. घायलों को 108 एंबुलेस की मदद से जैसलमेर जवाहिर अस्पताल लाया गया, जहां सभी घायलों का इलाज किया. 

13 घायलों में से 3 की हालत गंभीर हो गयी है. गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया. घटना की जानकारी मिलने पर जैसलमेर कोतवाली पुलिस की टीम हॉस्पिटल पहुंची तथा दुर्घटना में घायल लोगों की पड़ताल की तथा दुर्घटना के कारणों की जांच की.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

पुलिस की जानकारी के अनुसार जैसलमेर के पूनमनगर से साेमवार रात काे एक पिकअप गाड़ी जैसलमेर की तरफ आ रहा था. इस दौरान बड़ा बाग के पास चलती गाड़ी का एक टायर निकलने से वो पलट गया. बताया जा रहा है कि सड़क पर गाड़ी ने 3 बार पलटी खाई. जिससे ट्रक में सवार 13 लोग घायल हो गए. 

हादसे के बाद घायलों को 108 एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां पर घायलों का उपचार शुरू किया गया. घायलों में महिलाएं भी शामिल है, जो की जैसलमेर में मजदूरी के लिये आये है, वो जैसलमेर में खेतों में फसल कटाई कार्य का काम करती है.

एक नजर इस खबर पर

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

ऊंट के बच्चे को बचाने के लिए सेना बनी देवदूत
जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के गंगाराम की ढाणी के पास जंगल में 20 फुट गहरे टांके में गिरे ऊंट के बच्चे को बचाने के लिए सेना के जवान देवदूत बनकर आए. तथा स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद टांके की छत को तोड़कर जेसीबी की सहायता से ऊंट के बच्चे को बाहर निकाला तथा उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद जंगल में छोड़ दिया.

Trending news