पोकरण पहुंचे राज्य मंत्री कर्नल मानवेंद्र सिंह जसोल, जगह-जगह पर हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212624

पोकरण पहुंचे राज्य मंत्री कर्नल मानवेंद्र सिंह जसोल, जगह-जगह पर हुआ स्वागत

राज्यमंत्री ने पोकरण सैनिक विश्राम गृह का निरीक्षण किया वही मत्री का गौरव सेनानियों और पूर्व सैनिकों द्वारा स्वागत किया गया. 

पोकरण पहुंचे राज्य मंत्री कर्नल मानवेंद्र सिंह जसोल

Pokaran: राजस्थान के पोकरण में राज्य स्तरीय सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के अध्यक्ष राज्यमंत्री मानवेंद्र सिंह जसोल एक दिवसीय पोकरण दौरे पर आज परमाणु नगरी पोखरण पहुंचे, जहां राज्यमंत्री मानवेंद्र सिंह के पोकरण पहुंचने पर कांग्रेस नेता बलवंत सिंह जोधा, राजपूत समाज के अध्यक्ष गोपालसिंह लूणा के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया.

यह भी पढे़ं- ग्राम पंचायत भवन को चोरों ने बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस​ 

राज्यमंत्री ने पोकरण सैनिक विश्राम गृह का निरीक्षण किया वही मत्री का गौरव सेनानियों और पूर्व सैनिकों द्वारा स्वागत किया गया. वहीं मत्री ने पोकरण में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया और सगठन को लेकर चर्चा की, वहीं जसोल ने रामदेवरा पहुंच कर बाबा रामदेव समाधि के दर्शन कर अमन चैन खुशहाली की मंगल कामना की.

वहीं मानवेंद्र सिंह जसोल ने अपने सम्बोंधन कहा कि पिछले दो सालों से सेना भर्ती नहीं होने से चिंता जाहिर करते हुए कुछ शब्द बोलने पर माफी मांगते नजर आएं. वहीं सेना भर्ती के आसार भी शुन्य बताएं, वहीं मत्री ने कहा मेरे कार्यभार ग्रहण करने के बाद केंद्र सरकार को लेटर लिखकर जल्द सेना भर्ती की प्रक्रिया शुरू करने की मांग की है, लेकिन अभी तक जवाब नहीं मिला है. उम्मीद करता हूं कि जल्द अच्छा जवाब आएंगा, वहीं जसोल ने कहा कि सेवानिवृत्त सैनिक व सैनिक की समस्या समाधान को लेकर आयोग हमेशा तैयार है.

Reporter: Shankar Dan

Trending news