पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यकर्ता ने गायों को गुड़ खिलाकर माला पहनाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367586

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यकर्ता ने गायों को गुड़ खिलाकर माला पहनाई

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर जनसत्ता से जुड़े 80 वर्षीय चंपालाल चांडक ने शहर स्थित भादरिया राय गौशाला में गायों के लिए चारे, पानी और गुड़ की व्यवस्था की.

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यकर्ता ने गायों को गुड़ खिलाकर माला पहनाई

Jaisalmer: जनसत्ता पार्टी के सह-संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर आज देश भर के साथ सरहदी जिले जैसलमेर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. जनसत्ता से जुड़े 80 वर्षीय चंपालाल चांडक द्वारा भी अपनी समर्थन पार्टी के प्रति प्रेम देखा गया. उनके द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर शहर स्थित भादरिया राय गौशाला में गायों के लिए चारे, पानी और गुड़ की व्यवस्था की गई. इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा सहित कई भाजपाई मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री के लिए सचिन पायलट के नाम में बुराई नहीं- बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान

इस दौरान उन्होंने 5 क्विंटल हरा चारा, 5 क्विटल सब्जियां और गुड़ गायों को खिलाया गया. जिसकी व्यवस्था जनसत्ता के सच्चे सिपाही और भामाशाह चंपालाल चांडक द्वारा की गई. बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्म दिवस के अवसर पर भी चंपालाल चांडक ने मोदी के जन्मदिवस को यादगार बनाया था.

उन्होंने शहर के हनुमान चौराहा स्थित इंदिरा रसोई को गोद लिया. जहां जब तक वे जीवित हैं, तब तक इस इंदिरा रसोई का पूरा खर्चा स्वयं उठाने का जिम्मा ले लिया है. जिससे कि कोई भी जैसलमेर वासी भूखा ना सोए. चांडक की इस पहल की हर किसी ने तारीफ की थी.

सिर में पड़े कीड़ों के इलाज को अस्पताल में भटकती रही मंदबुद्धि, समिति ने की सहायता

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

Trending news