Pokhran News: भादवा मेले में व्यवस्थाओं को लेकर हुई अधिकारियों की बैठक, पुख्ता इंतजाम के दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399407

Pokhran News: भादवा मेले में व्यवस्थाओं को लेकर हुई अधिकारियों की बैठक, पुख्ता इंतजाम के दिए निर्देश

Pokhran News: पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी ने हाल में ही भादवा मेले में व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की है.  इस बैठक में व्यवस्थाएं पुख्ता करने के निर्देश दिए गए हैं.

Pokhran News: भादवा मेले में व्यवस्थाओं को लेकर हुई अधिकारियों की बैठक, पुख्ता इंतजाम के दिए निर्देश

Pokhran News: बाबा रामदेव जी के भादवा मेले की तैयारियों को लेकर आज ग्राम पंचायत सभागार में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी ने की है. बैठक में मेला अधिकारी प्रभजोत सिंह गिल सहित सभी विभागों के अधिकारी और ग्रामीण उपस्थित रहे. जिसमे मेले में पुख्ता व्यवस्थाएं करने को लेकर चर्चा की गई.

पोकरण विधायक ने दिए निर्देश

बैठक को संबोधित करते हुए पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी ने कहा कि रामदेवरा में आयोजित होने वाला बाबा रामदेव जी का भादवा मेला राजस्थान के सबसे बड़े मेलों में शुमार है. ऐसे में प्रशासन को समय रहते सभी व्यवस्थाएं पुख्ता करनी है, ताकि बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शनार्थ आए वाले यात्रियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नही करना पड़े.  उन्होंने कहा कि किसी भी विभाग की लापरवाही मेले में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इन मुद्दों पर हुई चर्चा

इस बैठक में विधायक महंत प्रतापपुरी ने पुलिस, परिवहन, विद्युत, सार्वजनिक निर्माण विभाग, जलदाय विभाग आदि विभागों के अधिकारियों से अब तक मेले के लिए की गई व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली और दिशा निर्देश दिए. उन्होंने सभी को बेहतर प्रबंध करने के निर्देश दिए. 

इस दौरान उन्होंने पुलिस विभाग को यात्रियों के साथ बदसलूकी नहीं करके सही व्यवहार करने के सख्त निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा यात्रियों के साथ अगर अभद्र व्यवहार किया गया तो उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.  बैठक में तहसीलदार पारसमल राठौड़, प्रधान भगवत सिंह, थानाधिकारी शंकरलाल, प्रताप सेन, प्रकाश सिंह तंवर सहित कई लोग उपस्थित रहे. गौरतलब है कि बाबा रामदेव जी का 640वा भादवा मेला आगामी पांच सितंबर से शुरू होगा, जिसमे देशभर से लाखों यात्री भाग लेंगे.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news