पोकरण: रामदेवरा में सार्वजनिक कॉम्प्लेक्स बंद, हजारों श्रद्धालु के साथ आमजन को उठानी पड़ रही है परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1288472

पोकरण: रामदेवरा में सार्वजनिक कॉम्प्लेक्स बंद, हजारों श्रद्धालु के साथ आमजन को उठानी पड़ रही है परेशानी

पोकरण रोड़ पर ग्राम पंचायत द्वारा निर्मित, मोदी धर्मशाला और पेड़ीवाल धर्मशाला के पास एचपी कॉम्प्लेक्स और नोखा चौराहा पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के कॉम्प्लेक्स बने हुए है.

हजारों श्रद्धालु के साथ आमजन को उठानी पड़ रही है परेशानी

Pokaran: धार्मिकस्थल रामदेवरा में कॉम्प्लेक्स बंद पड़े हैं, यहां आने वाले हजारों श्रद्धालुओं के साथ आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कस्बे में स्थानीय लोगों, राहगीरों और बाबा रामदेव जी के श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए अलग-अलग जगहों पर सार्वजनिक कॉम्प्लेक्स बने हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- बाबा रामदेव जी के भादवा मेले की तैयारियों को लेकर संभागायुक्त ने ली बैठक, 29 अगस्त से शुरू होगा मेला

पोकरण रोड़ पर ग्राम पंचायत द्वारा निर्मित, मोदी धर्मशाला और पेड़ीवाल धर्मशाला के पास एचपी कॉम्प्लेक्स और नोखा चौराहा पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के कॉम्प्लेक्स बने हुए है, जिनको आमजन प्रसाधन और नहाने-धोने के काम मे उपयोग करता है, लेकिन यह सभी कॉम्प्लेक्स इन दिनों बन्द पड़े हैं, जिसके कारण आमजन के साथ बाबा रामदेवजी के श्रद्धालुओं को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, इन कॉम्प्लेक्स के आगे ताले लटके हुए हैं.

जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान
कस्बे में इन सभी को मेले से पूर्व खोला जाकर शुरू किया जाता है, लेकिन इस बार इन सभी कॉम्प्लेक्स को खोलने के लिए जिम्मेदारों द्वारा उदासीनता बरती जा रही है, जिसके कारण आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Reporter: Shankar Dan

Trending news