सांचोर में नेशनल हाईवे 68 के नवीनीकरण में घटिया निर्माण पर BJP का हंगामा
Advertisement

सांचोर में नेशनल हाईवे 68 के नवीनीकरण में घटिया निर्माण पर BJP का हंगामा

ज़िलाध्यक्ष का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों की सुस्ती कारण सरकारी तंत्र पूर्ण रूप से भ्रष्ट हो चुका है. अधिकारी और ठेकेदार मिलकर सड़क निर्माण कार्य में घटिया और गुणवत्ताहिन सामग्री का उपयोग कर बजट को ठिकाने में लगे हुए हैं. 

सांचोर में नेशनल हाईवे 68 के नवीनीकरण में घटिया निर्माण पर BJP का हंगामा

Sanchore: खबर जालोर ज़िले के सांचोर क्षेत्र से है, जहां पर भाजपा ज़िलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव के नेतृत्व में नेशनल हाईवे 68 के नवीनीकरण में घटिया निर्माण को लेकर पुलिस थाने के आगे कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे हैं. 

सड़क निर्माण कार्य को रोककर उच्च अधिकारियों से बातचीत कर सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता की जांच करने की मांग की जा रही है. बता दें कि नेशनल हाईवे 68 पर सांचोर में गांधव से गुजरात बोर्डर तक सड़क का नवीनीकरण कार्य किया जा रहा है. ऐसे में भाजपा ज़िलाध्यक्ष नेशनल हाईवे के कार्य में गुणवत्ता की अनदेखी को लेकर कार्यकर्ताओं और स्थानीय नागरिकों के साथ हंगामा कर धरने पर बैठ गये. 

यह भी पढ़ें- धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

ज़िलाध्यक्ष का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों की सुस्ती कारण सरकारी तंत्र पूर्ण रूप से भ्रष्ट हो चुका है. अधिकारी और ठेकेदार मिलकर सड़क निर्माण कार्य में घटिया और गुणवत्ताहिन सामग्री का उपयोग कर बजट को ठिकाने में लगे हुए हैं. ज़िलाध्यक्ष ने बताया कि घटिया सड़क निर्माण के संबंध में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी को पत्र लिखकर सड़क निर्माण की जांच करने की मांग कर गुणवत्तायुक्त सड़क निर्माण को कहा. 

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि पिछले कई समय से हाईवे क्षतिग्रस्त था और सड़क के नवीनीकरण का कार्य ठेकेदार द्वारा प्रारंभ किया जा चुका है लेकिन सड़क निर्माताओं द्वारा सड़क की गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा गया है, जिसके कारण यह सड़क एक वर्ष तक भी सही नही रह सकेगी. पत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग के पूर्ननिर्माण का कार्य की जांच शीघ्रतापूर्वक करवाने और उचित गुणवत्तायुक्त सड़क निर्माण की मांग की हैं.

यह भी पढे़ं- दिवाली में जमकर मां लक्ष्मी की कृपा पाएंगी ये तीन राशियां, दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे जातक, जानें कहीं आपकी राशि तो नहीं?

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, अर्जुनसिंह सरवाणा, पुरन्दर व्यास, नारायणसिंह रतोड़ा, ललीत राजपुरोहित, भरतदास संत, शम्भूसिंह राव, गणपत पुरोहित पालड़ी, हरिश पुरोहित सीलु, सुरेश देवासी गोलासन, पीसी पूनियां, देवेंद्र पुरोहित, भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता सहित स्थानिय नागरिक मौजूद रहे.

Reporter- Dungar Singh

 

 

Trending news