धोती-कमीज टीम ने राज्य स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक में खूब लूटी वाह-वाही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480543

धोती-कमीज टीम ने राज्य स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक में खूब लूटी वाह-वाही

Jalore News: जिले में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का ग्राम पंचायत पर शुभारंभ जिला कलेक्टर निशांत जैन के मुख्य आतिथ्य में सामतीपुरा ग्राम पंचायत से हुआ. 

धोती-कमीज टीम ने राज्य स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक में खूब लूटी वाह-वाही

Jalore: जिले में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का ग्राम पंचायत पर शुभारंभ जिला कलेक्टर निशांत जैन के मुख्य आतिथ्य में सामतीपुरा ग्राम पंचायत से हुआ.  के रोमांचक मुकाबले इस टीम ने राज्य स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक खेलों शुभारंभ में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने भी मैत्री मैच खेल खूब वाह वाह लुटाई. जिला खेल अधिकारी प्रेम सिंह भाटी और जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के प्रभारी रतन सिंह मंडलावत के नेतृत्व में सामतीपुरा ग्राम पंचायत की धोती-कमीज टीम कांग्रेस के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की हिस्सा बनी. 

यह भी पढ़ें- पैसों के लिए बेटे ने मां का गला काटा, सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई बार किया हमला

बूंदी के अरनेठा में जालोर व नागोर की राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल की कबड्डी धोती कमीज टीम का मैत्री मैच खेला गया. राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा जालौर खेल मंत्री अशोक चांदना नागौर की टीम से खेले. रोमांचक मुकाबले देख राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अभिभूत हुए और खूब तालिया बटोरी. जालोर की टीम ने 7-3 से मुकाबला जीत लिया. 

यह भी पढ़ें- Indian Law : लड़ाई में आपके हाथों हो किसी की मौत तो मिलेगी सजा या होंगे बरी, जानिए

जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के प्रभारी रतन सिंह मंडलावत ने बताया ग्राम पंचायत सामतीपुरा की टीम मंगनाराम चौधरी के कप्तानी मे,भोमाराम, हेमाराम, छगन सुथार,भगवानाराम, सुरता राम देवासी,हंसाराम चौधरी,ओम प्रकाश व बीजा राम ने कबड्डी खेल में भाग लिया. जिला क्लेक्टर निशांत जैन ने सभी को खिलाड़ियो को बधाई दी. राजस्थान के मुख्यमंत्री व खेल मंत्री अशोक चांदना ने बजट घोषणा के तहत आयोजित ओल्पम्पिक खेलो में करीब 30 लाख खिलाडियो की प्रतिभागिता एव हर वर्ग द्वारा खेली गई कबड्डी का एक उदाहरण दिया.

Reporter- Dungar Singh

Trending news