जालोर: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर जिला स्तरीय प्रतियोगिता बैठक आयोजित, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366612

जालोर: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर जिला स्तरीय प्रतियोगिता बैठक आयोजित, ये लोग रहे मौजूद

बैठक में जिला स्तरीय प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर जिला कलेक्टर के निर्देशन में सभी समितियां गठित कर उनके प्रभार और सहायक सदस्यों की नियुक्ति कर प्रभार आवंटित किए गए. 

जिला स्तरीय प्रतियोगिता बैठक आयोजित

Jalore: जिले में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के तहत जिला स्तरीय प्रतियोगिता आयोजन की तैयारियों को लेकर जिला कलेक्टर निशान्त जैन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में तैयारी बैठक संपन्न हुई, जिसमें व्यवस्थाओं को लेकर प्रभार आवंटित कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. बैठक में जिला कलक्टर निशान्त जैन ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता के भव्य आयोजन और सफलता के लिए समस्त व्यवस्थाओं का निर्वहन टीम भावना और मुस्तैदी के साथ करने की बात कही.

यह भी पढे़ं- Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

बैठक में जिला स्तरीय प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर जिला कलेक्टर के निर्देशन में सभी समितियां गठित कर उनके प्रभार और सहायक सदस्यों की नियुक्ति कर प्रभार आवंटित किए गए. जिला स्तरीय आयोजन के नोडल अधिकारी मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार वासु और सहायक नोडल अधिकारी उपखंड अधिकारी जालोर रहेंगे. राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के आयोजन को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने जानकारी देते हुए बताया कि समस्त खेल मैदान, पुरूष और महिला खिलाड़ियों के आवासों पर भी कानून और सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस का पुख्ता प्रबंधन कर दिए गए हैं.

जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के प्रभारी रतनसिंह मंडलावत ने बताया कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेल के तहत जिला स्तरीय प्रतियोगिता के उद्घाटन और समापन समारोह समिति, ध्वजारोहण और मार्च-पास्ट समिति, कन्ट्रोल रूम और कार्यालय कार्य समिति, भोजन समिति, अतिथि आमंत्रण समिति, सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन समिति, आवास समिति महिला और पुरूश, परिवहन समिति, चिकित्सा समिति, कानून और सुरक्षा समिति, मैदान स्वच्छता समिति, प्रचार-प्रसार समिति, पेयजल और विद्युत समिति और खेल निर्णायक समिति को गठन कर लिया गया है.

साथ ही बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल, उपखंड अधिकारी दिनेश धाकड़, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी कंवरलाल सोनी, जिला रसद अधिकारी पूनम चौधरी, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. एस.पी.शर्मा, ब्लॉक विकास अधिकारी सांवलाराम चौधरी, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक चुन्नीलाल परिहार, जिला शिक्षा अधिकारी प्रारम्भिक श्रीराम गोदारा, नगर परिषद के अधिशासी अभियंता विनय बोड़ा, विद्युत एवं जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियन्ता, नेहरू केन्द्र के युवा समन्वय किशनलाल जाट और शारीरिक शिक्षक अर्जुनसिंह उपस्थित रहें.

Reporter: Dungar Singh

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

 

Trending news