जालोरः घर से जबरन ब्लैकमेल कर ले गए हिमाचल, दो युवको ने किया दुष्कर्म
Advertisement

जालोरः घर से जबरन ब्लैकमेल कर ले गए हिमाचल, दो युवको ने किया दुष्कर्म

जालोर जिले के रानीवाडा क्षेत्र से  पुलिस ने एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने युवती को मनाली लेकर जाकर होटल में सामुहिक दुष्कर्म किया. पुलिस के बयान के मुताबिक युवती को दो युवक लेकर मनाली और चंडीगढ़ गए. उसके बाद होटल में लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया.

 जालोरः  घर से जबरन ब्लैकमेल कर ले गए हिमाचल, दो युवको ने किया दुष्कर्म

Jalore Rape: जालोर जिले के रानीवाडा क्षेत्र से  पुलिस ने एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने युवती को मनाली लेकर जाकर होटल में सामुहिक दुष्कर्म किया. पुलिस के बयान के मुताबिक युवती को दो युवक लेकर मनाली और चंडीगढ़ गए. उसके बाद होटल में लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया.

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

 परिजनों के आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई और उसमें बताया कि  दोनों आरोपियोंके जरिए घर से जबरन डरा धमकाकर व ब्लैकमेल कर हिमाचल प्रदेश में एक होटल में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज किया और उसके बाद तकनीक की मदद से लोकेशन ट्रैस कर पुलिस टीम ने आरोपी विनाराम और दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. वही, पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही मेडिकल भी करवाया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई
Reporter: Dungar Singh

Trending news