ग्रेनाइट एसोसिएशन जालोर के पदाधिकारियों ने उद्योग मंत्री रावत से की मुलाकात, समस्याओं से कराया अवगत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200809

ग्रेनाइट एसोसिएशन जालोर के पदाधिकारियों ने उद्योग मंत्री रावत से की मुलाकात, समस्याओं से कराया अवगत

जोधपुर में विस्तृत चर्चा हुई, जिस पर उद्योग मंत्री और अधिकारियों ने समस्याओं का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया.

पदाधिकारियों ने उद्योग मंत्री रावत से की मुलाकात

Jalore: उद्योग विभाग के संभाग स्तर पर जोधपुर में आयोजित हुए कार्यक्रम में ग्रेनाइट एसोसिएशन जालोर के अध्यक्ष राजू चौधरी के नेतृत्व में उपाध्यक्ष प्रकाश परमार, तरुण अग्रवाल, सचिव हेमेंद्र भंडारी सह सचिव पारस सुथार चंद्रा, राम कुमावत ने ग्रेनाइट उद्योग जालौर की समस्याओं के बारे में उद्योग मंत्री शकुंतला रावत को अवगत कराया. 

यह भी पढे़ं- Jalore: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन, ये की गई अपील

उन्होंने कहा कि जालौर में रीको का रीजनल ऑफिस स्थापित करने और जालौर को नेशनल हाईवे से जोड़ने, जालौर-बागरा से कंटेनर लोडिंग पॉइंट शुरू करने, नए जीएसएस बनाने की स्वीकृति, ग्रेनाइट उद्योग को पर्यावरण में ऑरेंज ग्रीन कैटेगरी में लेने के लिए जोधपुर में विस्तृत चर्चा की गई, जिस पर उद्योग मंत्री और अधिकारियों ने समस्याओं का शीघ्र ही निस्तारण करने का आश्वासन दिया. 

वह मौके पर ही विभिन्न विभागों को आवश्यक निर्देश दिए. इस दौरान उद्योग मुख्य सचिव महेंद्र पारीक वीनू गुप्ता रीको प्रबंध निदेशक अर्चना सिंह और बीआईपी आयुध इंद्रजीत सिंह रीको के निर्देशक सुनील परिहार और जालौर के पूर्व जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता का भी सहयोग रहा. वहीं ग्रेनाइट एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल जोधपुर रेलवे वरिष्ठ मंडल अधिकारी डीओएम अजीत कुमार मीणा से मुलाकात कर जालौर से जयपुर में दिल्ली के लिए रेल शुरू करने वह जालोर बागरा से कंटेनर लोडिंग पॉइंट शुरू करने को लेकर चर्चा की, जिस पर मीणा ने तुरंत रेलवे की ओर से दोनों स्टेशनों का निरीक्षण करने के लिए शीघ्र ही प्रतिनिधि मंडल भेजने के लिए संबंधित विभाग को निर्देश दिए और कंटेनर लोडिंग शुरू करने के लिए रेलवे की ओर से पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया.

Reporter: Dungar Singh

Trending news